इस बार बिग बॉस में खास होगा 'वीकेंड का वार', ऐसे होगा कंटेस्टेंट्स का स्वागत
इस बार बिग बॉस में खास होगा 'वीकेंड का वार', ऐसे होगा कंटेस्टेंट्स का स्वागत
Share:

बॉलीवुड फिल्मों के जाने माने मशहूर अभिनेता सलमान खान (Salman Khan) डेंगू से पीड़ित हैं, ऐसे में फिल्म निर्माता करण जौहर (Karan Johar) बचाव के लिए सामने आए हैं तथा वह 'बिग बॉस 16' के कुछ एपिसोड की मेजबानी करते दिखाई देंगे। त्योहारों के नजदीक होने के साथ 'बिग बॉस' का घर 'केजेओ सिटी' में बदल जाएगा। यह 'वार' अनोखा और विशेष होगा, क्योंकि इसका नेतृत्व अकेले करण जौहर करेंगे।

जैसा कि बीते एपिसोड में देखा गया था, 'दंडित कप्तान' अर्चना गौतम को घर में कठिन दौर से गुजरना पड़ा था। गोरी नागोरी, जो अर्चना के साथ एक बड़ी जंग में पड़ गईं, उनसे करण जौहर ने उनके अस्वीकार्य बर्ताव पर सवाल किया। मेजबान गोरी को 'बिग बॉस' का अनादर करने के लिए फटकार लगाते हैं तथा पूरे घर से पूछते हैं कि क्या गोरी को उकसाने का इरादा चोट पहुंचाने के लिए किया गया था। दीपावली से पहले 'साफ सफाई' करना भारत में एक उत्सव है तथा परंपरा को ध्यान में रखते हुए करण भी 'बिग बॉस' शैली में कुछ 'मन की सफाई' करते हैं।

करण सभी से एक प्रतियोगी का नाम लेने के लिए कहते हैं, जिसे 'मन की सफाई' की सबसे अधिक आवश्यकता है। वे जिस प्रतियोगी का नाम लेते हैं, उन पर पानी छिड़ककर उन्हें साफ करने के लिए बोला जाएगा। इस दिलचस्प मोड़ में एमसी स्टेन, निमृत कौर अहलूवालिया, और टीना दत्ता समेत ज्यादातर प्रतियोगी प्रियंका चाहर चौधरी पर पानी की बौछार करते हैं तथा ऐसा करने के अपनी वजहों का उल्लेख करते हैं। इस 'सफाई' के दुष्परिणाम देखना दिलचस्प होगा। जश्न मनाने के तरीके पर स्विच करते हुए करण 'केजेओ सिटी' में कंटेस्टेंट का स्वागत करते हैं। इस वीकेंड के लिए 'वार' की मेजबानी करते हुए करण जौहर इसमें अपना स्वयं का तड़का जोड़ते हैं। वह अपनी फिल्मों के गीतों पर कुछ जबरदस्त स्थितियों का वर्णन करते हैं तथा कुछ कंटेस्टेंट को मंच पर ले जाने और उन्हें अभिनय करने के लिए चुनते हैं।

'दिवाली का पताका लग रही हो...', मोनालिसा की नई तस्वीरों को देख बोले लोग

शूटिंग के दौरान हादसे का शिकार हुए अमिताभ बच्चन, घबराए फैंस

'सब तो देखा हुआ है, ऐसा क्या नया देख लोगे?', खुद को फीमेल रणवीर सिंह बताकर बोली उर्फी जावेद

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -