सिद्धार्थ शुक्ला को याद कर इमोशनल हुए करण जौहर, कहा- 'मैं सुन्न हूं, सांस भी नहीं ले सकता'
सिद्धार्थ शुक्ला को याद कर इमोशनल हुए करण जौहर, कहा- 'मैं सुन्न हूं, सांस भी नहीं ले सकता'
Share:

टेलीविजन अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला अब इस दुनिया में नहीं है। उन्होंने बीते 2 सितंबर को इस दुनिया को अलविदा कह दिया और उनके अचानक हुए निधन से इंडस्ट्री को बड़ा झटका लगा है। अब तक कई सेलेब्स उनके निधन पर दुःख जता रहे हैं। वैसे 'बिग बॉस' से सिद्धार्थ का खास नाता रहा है। आप जानते ही होंगे कि इसी शो ने उनकी लोकप्रियता को बढ़ाया है और इसी शो में उनकी मुलाक़ात शहनाज से हुई। वहीँ अब जाने-माने डायरेक्टर और प्रोड्यूसर करण जौहर ने 'बिग बॉस ओटीटी' में सिद्धार्थ को नम आंखों से याद किया और श्रद्धांजलि अर्पित की।

'बिग बॉस' ओटीटी में संडे का वार शुरू करने से पहले करण जौहर ने सिद्धार्थ शुक्ला को नम आंखों से याद किया। जी दरअसल सिद्धार्थ के बारे में बात करते हुए करण जौहर बेहद इमोशनल हो गए और इसी के साथ ही उन्होंने अपने नम आंखों से दुख व्यक्त करते हुए कहा, "सिद्धार्थ शुक्ला एक ऐसा चेहरा, ऐसा नाम है, जो हमारे जीवन का एक महत्वपूर्ण हिस्सा बन गया है। वह बिग बॉस परिवार के पसंदीदा सदस्य थें। वह मेरे ही नहीं बल्कि इंडस्ट्री के बेशुमार लोगों के दोस्त हैं। वह हम सबको छोड़ कर चले गए हैं। यह कुछ ऐसा है, जिस पर हमें अभी भी विश्वास करना मुश्किल हो रहा है। मैं सुन्न हूं, मैं सांस भी नहीं ले सकता।"

वहीँ इस दौरान करण जौहर ने यह भी कहा, "सिड एक अच्छा बेटा, एक अच्छा दोस्त और आसपास रहने के लिए एक अद्भुत लड़का है। उनके सकारात्मक वाइब और उस मुस्कान ने बहुतों को जीत लिया… लाखों दिल। उनके लाखों प्रशंसक इस बात का प्रमाण हैं कि, वे इतने लोकप्रिय और प्यारे व्यक्ति थे। आप सिद्धार्थ शुक्ला को याद करेंगे। हम आपको याद करेंगे। आपको और मुझे, हम सभी को शो को आगे बढ़ाने के लिए बहुत ताकत की जरूरत है। यहां तक कि, सिड भी यही चाहते होंगे कि शो चलता रहे।" अब सिद्धार्थ का एक वीडियो वायरल हो रहा है जो आप देख सकते हैं। आप सभी को बता दें कि, इस वीडियो को देखने के बाद फैंस इमोशनल हो रहे हैं और अपनी-अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। पता ही होगा कि कुछ दिनों पहले सिद्धार्थ और शहनाज की जोड़ी 'बिग बॉस ओटीटी' में नजर आई थी।

क्या कोरोना की तरह ही तेजी से फैलेगा निपाह वायरस ? कोविड-19 से बहुत ज्यादा है मृत्यु दर

शहनाज-सिद्धार्थ के रिश्ते पर बोलीं पवित्रा पुनिया- 'गर्लफ्रेंड-बॉयफ्रेंड नहीं पति-पत्नी।।।'

10 सितम्बर तक जमकर भीगेगी दिल्ली, मौसम विभाग ने जताया पूर्वानुमान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -