बहुत अकेलापन महसूस करते है करण जौहर, इस अभिनेता के सामने छलका दर्द
बहुत अकेलापन महसूस करते है करण जौहर, इस अभिनेता के सामने छलका दर्द
Share:

इस सप्ताह कॉफी विद करण में अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और संमाथा प्रभु (Samantha Prabhu) करण जौहर के मेहमान बनाकर आए। शो पर अक्षय कुमार और संमाथा प्रभु ने अपनी पर्सनल लाइफ पर बहुत कुछ साझा किया है। अक्षय और संमाथा के साथ वार्तालाप  करते हुए करण जौहर ने भी खुद को लेकर ऐसा कुछ साझा कर दिया, जिसके बारे में शायद ही किसी ने कल्पना तक न की होगी। 

अकेला फील करते हैं करण: करण जौहर में एक खास हुनर है। वो अपने शो पर आये मेहमानों से गहरी से गहरी बात आसानी से उगलवा लेते है। जैसे अक्षय कुमार ने उन्हें अपनी पर्सनल लाइफ का सीक्रेट हंसते-हंसते कह डाला है। अक्षय, करण से कहते हैं कि वो कई बार ट्विंकल को अपनी किताबों में कुछ बातें लिखने से रोक चुके हैं। फिर भले ही उन्हें अपनी बीवी के पैर क्यों ना पड़ने पड़ें। 

जिसके उपरांत करण  इस बारें में बोलते है कि काश उनकी लाइफ में कोई अक्षय कुमार हो जाता है। संमाथा और अक्षय से वार्तालाप करते हुए उन्होंने आगे बोला है कि मेरी सेक्स और लव लाइफ बहुत लोनली है। हमेशा हंसते-मुस्कुराते और चिल करने वाले करण की ये बातें सुनकर अक्षय-संमाथा शॉक से अधिक फनी रिएक्शन दे चुके है। पर जो भी हो करण जौहर की बातें सुनकर यकीन करना मुश्किल है कि वो इतना अकेला भी महसूस कर सकते हैं। पर सच यही है। 

वहीं अगर अक्षय कुमार और संमाथा के वर्क फ्रंट के बारें में बात की जाए तो 11 अगस्त को अक्षय कुमार की रक्षा बंधन रिलीज के लिए तैयार हो चुकी है। अक्षय कुमार की रक्षा बंधन के साथ ही आमिर खान की लाल सिंह चड्ढा भी रिलीज होने जा रही है। वहीं दूसरी ओर सामंथा साइंस फिक्शन थ्रिलर मूवी 'यशोदा' में नजर आने वाली है, जो 12 अगस्त, 2022 को तमिल और तेलुगू में रिलीज की जाने वाली है। इसके अलावा वो विजय देवरकोंडा के साथ 'खुशी' भी है, जो 23 दिसंबर 2022 को रिलीज कर दी जाएगी।

नग्न अवस्था में रणवीर को देख मिन्त्रा को आया तरस, एक्टर को पहना दिए कपड़े

टीवी से लेकर बॉलीवुड तक इन कलाकारों ने कम उम्र में दुनिया को कहा अलविदा

जाह्नवी का गणित ज्ञान, कहा- 'पढ़ने से आप मंदबुद्धि बन जाते हैं...’

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -