टीवी से लेकर बॉलीवुड तक इन कलाकारों ने कम उम्र में दुनिया को कहा अलविदा
टीवी से लेकर बॉलीवुड तक इन कलाकारों ने कम उम्र में दुनिया को कहा अलविदा
Share:

कहा जाता है कि किसे कब मौत आ जाए इस बात का कोई भी भरोसा नहीं। कुछ ऐसे ही वाकये TV इंडस्ट्री में भी देखने के लिए मिले है। क्योंकि टीवी की विश्व के ऐसे कई सितारे हैं, जिन्होंने बहुत कम उम्र में अचानक ही इस दुनिया को अलविदा बोल चुके है। उनके निधन से न केवल टीवी इंडस्ट्री में हंगामा मच चुका है, बल्कि फैंस भी इन बातों पर भरोसा नहीं कर पा रहे है। वहीं हाल ही में इस लिस्ट में 'भाभी जी घर पर हैं' (Bhabhi Ji Ghar Par Hai) के मलखान यानी दीपेश भान का नाम भी जोड़ देइया गया है। तो चलिए एक नजर डालते हैं उन सितारों पर, जिन्होंने बहुत कम उम्र में इस दुनिया को अलविदा बोल चुके है।

दीपेश भान (Deepesh Bhan): 'भाभी जी घर पर हैं' के एक्टर दीपेश भान ने 41 वर्ष की उम्र में ही दुनिया से रुखसत ले चुके है। हाल ही में उन्हें लेकर खबर आई कि एक्टर क्रिकेट खेलते समय गिर पड़े थे। वहीं जैसे ही उन्हें हॉस्पिटल लेकर गए, डॉक्टरों ने उन्हें तुरंत मृत घोषित कर दिया। असिस्टेंट डायरेक्टर अभिनीत ने उनके निधन की खबर को कंफर्म भी कर दिया गया। 

सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla): सिद्धार्थ शुक्ला के देहांत की खबर से फैंस आज तक नहीं उबर पाए हैं। अभिनेता ने बीते वर्ष 2 सितंबर को इस दुनिया को अलविदा बोल दिया था। उस वक्त एक्टर की उम्र भी 40 साल ही थी।

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput): टीवी से लेकर बॉलीवुड तक पहुंचने वाले सुशांत सिंह राजपूत का निधन 34 साल की आयु में हो गया था। उनके निधन से टीवी और बॉलीवुड इंडस्ट्री सन्न रह गई थी। अभिनेता को आज भी उनके फैंस याद करके भावुक दिखाई दे रहे है।

प्रत्युषा बनर्जी (Pratyusha Bannerjee): 'बालिका वधू' एक्ट्रेस प्रत्युषा बनर्जी का निधन मात्र 24 वर्ष  की आयु में हो गया था। कहा जा रहा है कि वर्ष 2016 में एक्ट्रेस ने खुदकुशी कर चुकी थी। अभिनेत्री आर्थिक संकट से भी जूझ रही थीं, जिसकी वजह से वह डिप्रेशन में आ चुकी है।

इंदर कुमार (Inder Kumar): टीवी से लेकर बॉलीवुड तक में पहचान बनाने वाले इंदर कुमार ने 43 साल की आयु में दुनिया को अलविदा बोल दिया। वर्ष 2017 में एक्टर का कार्डिएक अरेस्ट के कारण देहांत हो गया। 

जाह्नवी का गणित ज्ञान, कहा- 'पढ़ने से आप मंदबुद्धि बन जाते हैं...’

रश्मिका और जाह्नवी की फिल्म के बीच होगी कड़ी टक्कर, एक ही दिन होगी रिलीज

सामने आई रश्मिका और अमिताभ बच्चन की नई मूवी की रिलीज़ डेट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -