नग्न अवस्था में रणवीर को देख मिन्त्रा को आया तरस, एक्टर को पहना दिए कपड़े
नग्न अवस्था में रणवीर को देख मिन्त्रा को आया तरस, एक्टर को पहना दिए कपड़े
Share:

बॉलीवुड स्टार रणवीर सिंह(Ranveer Singh) अपनी बोल्ड फैशन चॉइस के के लिए भी पहचाने जाते है। उनके आउटफिट को देखकर कई बार लोग हैरान भी हो जाते है और कई बार तो इतने अलग होते हैं कि उन्हें 'अतरंगी' तक बोल दिए जाते है। अब रणवीर ने कपड़े न पहनकर लोगों एक और बड़ा सप्राइज़ दे दिया है। उन्होंने एक मैगजीन के लिए नया फोटोशूट करवाया है। इस फोटोशूट में रणवीर पूरी तरह न्यूड दिखाई दिए। उनके इस फोटोशूट की फोटोज कल से इंटरनेट पर खूब वायरल हो रही है और लोग रणवीर के इस सुपर बोल्ड अवतार से सरप्राइज होने के साथ साथ हैरान भी है।

सोशल मीडिया पर बहुत सारे यूजर्स तो रणवीर के न्यूड फोटोशूट (Ranveer Singh Nude Photoshoot) को आग लगाऊ भी कह रहे है और उनकी इस चॉइस की दाद दे रहे हैं। वहीं दूसरी तरफ वो यूजर्स हैं जिन्हें लगता है कि रणवीर को ऐसा करने की क्या आवश्यकता थी। अब रणवीर की इस फोटो पर मजे लेने का एक नया एंगल निकल आया है।

ढंके गए न्यूड रणवीर सिंह: पॉपुलर ईकॉमर्स ब्रांड मिन्त्रा ने रणवीर के न्यूड फोटोशूट पर मजे लेते हुए अपनी तरफ से तस्वीर को एडिट कर के उन्हें कुछ कपड़े पहनाएं है। एडिट हो चुकी तस्वीर में रणवीर एक प्रिंटेड शर्ट और रेड योगा पैंट्स पहने हुए नजर आ रहे है। ये एडिट देखने के उपरांत सोशल मीडिया पर फैन्स के रिएक्शन भी देखने लायक थे। जहां कुछ को ये एडिटिंग बहुत अच्छी लगी और उन्हें मजा आया। वहीं कई फैन्स ऐसे भी रहे जिन्होंने पूछा कि रणवीर की तस्वीर को 'फिक्स' करने की आवश्यकता ही क्या थी। मिन्त्रा की फोटो में रणवीर ने जिस तरह की शर्ट पहनी है उसे देखकर आपको इंटरनेट की डिक्शनरी में दर्ज एक और मजेदार लाइन याद आ जाएगी- बेडशीट प्रिंट वाली शर्ट।

फैन्स को आया मजा: यूजर्स ने फोटो पर कमेंट करते हुए हंसने वाले इमोजी लगाए और मिन्त्रा को बोले 'क्या सही खेला'। वहीं कुछ को रणवीर के इस बेहतरीन फोटोशूट को कपड़ों से ढंक देना नागवार गुजर गया है। ऐसे फैन्स में से एक ने लिखा, "सच में नहीं लगता कि इसे (रणवीर के न्यूड फोटोशूट को) किसी तरह फिक्स करने की जरूरत थी।" गुरूवार को रणवीर के न्यूड फोटोशूट की फोटोज वायरल हुई थी जो उन्होंने पेपर मैगजीन के लिए करवाया है। फोटोशूट की ज्यादातर तस्वीरों में उन्होंने कपड़े नहीं पहने हैं। जहां जनता ने इसपर फायर और हार्ट इमोजी के साथ रियेक्ट किया, वहीं कुछ ने सवाल भी उठाया कि आखिर रणवीर को ऐसा शूट करवाने की आवश्यकता क्या थी।

टीवी से लेकर बॉलीवुड तक इन कलाकारों ने कम उम्र में दुनिया को कहा अलविदा

जाह्नवी का गणित ज्ञान, कहा- 'पढ़ने से आप मंदबुद्धि बन जाते हैं...’

रश्मिका और जाह्नवी की फिल्म के बीच होगी कड़ी टक्कर, एक ही दिन होगी रिलीज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -