जाह्नवी का गणित ज्ञान, कहा- 'पढ़ने से आप मंदबुद्धि बन जाते हैं...’
जाह्नवी का गणित ज्ञान, कहा- 'पढ़ने से आप मंदबुद्धि बन जाते हैं...’
Share:

आप लोगों को याद होगा जब आलिया भट्ट से एक बार ‘कॉफी विद करण’ शो पर पूछा गया था कि इंडिया का राष्ट्रपति कौन है तो उन्होंने पृथ्वीराज चौहान का ही नाम लिया था। जिसके उपरांत यह एक बड़ा विवाद बन चुका था। इसी तरह अनन्या पांडे को अपने ‘स्ट्रगल’ वाले बयान के लिए बड़े पैमाने पर ट्रोलिंग को झेला था। इसी कड़ी में अब नया नाम जुड़ता हुआ दिखाई दे रहा हैम, और वो नाम है- जाह्नवी कपूर का।

जाह्नवी कपूर इन दिनों अपनी आने वाली मूवी फिल्म ‘गुडलक जेरी’ के प्रमोशन में व्यस्त चल रही है। हाल ही में वह “मैथ्स जस्ट मेक यू रिटार्डेड” यानी ‘गणित पढ़कर आप मंदबुद्धि हो जाते हैं’ कहने के लिए ट्रोल्स का टारगेट बन चुकी है। इंस्टाग्राम पेज philmyyy ने जाह्नवी का यह वीडियो साझा कर दिया है। इसमें जाह्नवी ने यह बात स्कूल में अपने पसंदीदा विषयों पर बात करते हुए बोली है। उन्होंने कहा, “मैंने केवल इतिहास और साहित्य की परवाह की, जिसमें मैंने वाकई में अच्छा प्रदर्शन किया।” 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Philmy (@philmyyy)

यह पूछे जाने पर कि वह किस विषय से सबसे अधिक नफरत करती हैं, उन्होंने अपनी बात को जारी रखते हुए बोला है कि, “मुझे बात समझ में नहीं आ रही है कि आज तक मैंने Algebra का इस्तेमाल किया ही नहीं है तो इसके लिए मैंने इतना क्यों सर फोड़ा? वहीं इतिहास और साहित्य आपको एक सुसंस्कृत इंसान बनाता है। गणित आपको मंदबुद्धि जैसा बनाता है।”

इस वीडियो पर एक यूजर ने कमेंट किया, “आर्यभट्ट बी लाइक: तम्हारी आईक्यू चेक करने के लिए ही जीरो का आविष्कार किया था।” एक अन्य ने लिखा, “सुष्मिता सेन और शाहरुख खान के इंटरव्यू को देख लें, अनन्या और जाह्नवी कपूर से बचें।” तीसरे ने कमेंट किया, “औसत से कम अभिनेत्री। उसका नाम क्या है?” 

एक यूजर ने लिखा कि सब SSR (सुशांत सिंह राजपूत) नहीं होते। वहीं एक अन्य ने लिखा कि Algebra 9वीं कक्षा का गणति है। इसकी इतिहात भी कमजोर है। एक यूजर कहता है कि मैडम को लगता होगा कि Algebra क्लोविया में मिलता होगा। जाह्नवी कपूर हाल ही में करण जौहर के चैट शो ‘कॉफी विद करण’ में दिखाई देने वाली है। इस शो में सारा अली खान की जगह जाह्नवी कपूर का पक्ष लेने के लिए करण जौहर की निंदा भी की गई थी। दीपक डोबरियाल, मीता वशिष्ठ, नीरज सूद और सिद्धार्थ सेनगुप्ता निर्देशित मूवी ‘गुडलक जेरी’ 29 जुलाई को रिलीज की जाने वाली है।

भागे-भागे फिर रहे कंगना रनौत के योग गुरु, जानिए क्या है मामला?

मान्यता संग फोटो शेयर कर बोले संजू बाबा- 'आप वो कारण हैं, जो मुझे...'

अच्छे रिव्यू मिलने के बाद भी बॉक्स ऑफिस पर शमशेरा नहीं कर पाई खास कमाल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -