करण जौहर ने किया मन्नारा चोपड़ा को एक्सपोज, लगाई जमकर फटकार
करण जौहर ने किया मन्नारा चोपड़ा को एक्सपोज, लगाई जमकर फटकार
Share:

टीवी के चर्चित और सबसे बड़े रियलिटी शो बिग बॉस 17 में मन्नारा चोपड़ा को मजबूत प्रतियोगियों में से एक माना जा रहा था। लेकिन जैसे-जैसे दिन गुजर रहे हैं उनका गेम सभी को क्लीयर होता जा रहा है। मन्नारा को शो में शुरुआत से ही मुनव्वर फारूकी और अनुराग डोभाल की दोस्ती का इस्तेमाल करते देखा गया है। अब वीकेंड का वार पर करण जौहर भी इस पर बात करते नजर आएँगे।

शो का नया प्रोमो सामने आ चुका है। करण सबसे पहले अंकिता से पूछते हैं कि क्या आपने मुनव्वर संग दूरी बना ली है? इस पर वो बोलती हैं हां। सर मैं इमोशनल इंसान हूं। मैं पजेसिव हूं इसलिए उससे दूर हो गई। तत्पश्चात, करण, मन्नारा से बोलते हैं- आपका एक ही काम है। दोस्ती का वेलिडेशन मांगना। आपने अनुराग से एक बार भी नहीं पूछा कि तुमने मेरे बेस्टफ्रेंड को क्यों नॉमिनेट किया। ये क्या दोस्ती है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

आगे उन्होंने कहा- 'इसे दोस्ती बोलते हैं? मेरे हिसाब से ये हिपोक्रेसी है।' करण ने जिस प्रकार मन्नारा का गेम एक्सपोज किया है। उससे शो के प्रशंसक बेहद खुश दिखाई दे रहे हैं। एक प्रशंसक ने कमेंट करते हुए कहा कि 'मुनव्वर को सच में मन्नारा से दूर रहने की जरूरत है'। दूसरे प्रशंसक ने लिखा- मन्नारा के कारण अंकिता और मुनव्वर की दोस्ती नहीं टूटनी चाहिए। वही कुछ लोगों ने लिखा कि 'करण ने मन्नारा का गेम एक्सपोज करके बहुत बढ़िया काम किया है।' प्रोमो देखने के लिए शो के कई लोग आगामी एपिसोड का इंतजार कर रहे हैं। 

कभी सड़कों पर कचरा उठाते था ये मशहूर एक्टर, पोस्ट शेयर कर हुए भावुक

बिग बॉस में हर हफ्ते की मोटी रकम ले रही है अंकिता लोखंडे, जानकर रह जाएंगे दंग

VIDEO! फिर पति नील से भिड़ीं ऐश्वर्या शर्मा, गुस्से में कर दी ये हरकत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -