बिग बॉस में हर हफ्ते की मोटी रकम ले रही है अंकिता लोखंडे, जानकर रह जाएंगे दंग
बिग बॉस में हर हफ्ते की मोटी रकम ले रही है अंकिता लोखंडे, जानकर रह जाएंगे दंग
Share:

टीवी के चर्चित और सबसे बड़े रियलिटी शो बिग बॉस 17 में इस समय मशहूर एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे छाई हुई हैं. रियलिटी शो में अंकिता लोखंडे अपने पति विक्की जैन संग पहुंची हैं. अंकिता लोखंडे बिग बॉस और सलमान की पसंदीदा हैं. दोनों शो में अभिनेत्री का गेम बूस्ट करने का कई बार प्रयास करते नजर आए हैं.

वैसे देश के सबसे बड़े रियलिटी शो का हिस्सा बनने के लिए अंकिता लोखंडे को भारी भरकम फीस भी मिल रही है. प्राप्त एक रिपोर्ट के अनुसार, अंकिता को बिग बॉस 17 में रहने के लिए हर सप्ताह की 12 लाख रुपये फीस मिल रही है. हालांकि अभी ये अमाउंट कंफर्म नहीं है. अंकिता लोखंडे की टीम और शो के निर्माताओं की ओर से अंकिता की फीस की पुष्टि नहीं की गई है. मगर इतना जरूर है अंकिता लोखंडे को मेकर्स अच्छा खासा अमाउंट दे रहे हैं. वो टेलीविज़न की हाईएस्ट पेड एक्ट्रेसेज में सम्मिलित हैं.

वही बात यदि अंकिता लोखंडे के गेम की करें तो, वो अच्छा खेल रही हैं. पिछले दिनों उनकी मां और सास ने रियलिटी शो में आकर अंकिता-विक्की को समझाया था. अंकिता लोखंडे का शो में लो पॉइंट भी रहा है. वो जब भी परेशान हुई हैं इसका कारण विक्की ही साबित हुए हैं. सलमान ने अंकिता को अपने गेम पर फोकस करने को कहा है.

VIDEO! फिर पति नील से भिड़ीं ऐश्वर्या शर्मा, गुस्से में कर दी ये हरकत

अंकिता लोखंडे के अलावा इस कंटेस्टेंट ने भी करवाया था प्रेग्नेंसी टेस्ट, खुद किया बड़ा खुलासा

अंकिता लोखंडे को लेकर पति विक्की ने कह डाली ऐसी बात, सुनकर हैरान रह गई ईशा और मन्नारा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -