करण ने पकड़ा पृथिवी का कॉलर, प्रीता के प्यार में की सारी हदें पार
करण ने पकड़ा पृथिवी का कॉलर, प्रीता के प्यार में की सारी हदें पार
Share:

जीटीवी के शो कुंडली भाग्य में इस समय हाइ वोल्टेज ड्रामा चल रहा है। प्रीता की शादी की बाद जबसे सुना है करण काफी परेशान सा हो गया है। करण को प्रीता के खोने का डर सताने लग गया है। और इस वजह से वह किसी भी तरह से प्रीता की शादी रोकने के लिए सोच रहा है| जानकारी के लिए बता दे की प्रीता को कारण बहुत पहले से चाहता है प्रीता और कारण बहुत पहले से दोस्त है और ये दोस्ती आज इस हद तक आ गई की कारण को प्रीता से प्यार हो गया है और अब वह किसी भी कीमत पर प्रीता को अपने से दूर नहीं होने देना चाहता है| 

जहा तक हम सब जानते है प्रीता की शादी होने वाली है और कारण यह सोच सोच के बेहद परेशान हो चूका है कुंडली भाग्य के आज के एपिसोड में दिखाया जाएगा कि पृथ्वी करण को अपने कमरे में देखकर परेशान होता है। वो करण से पूछता है कि क्या वो एकबार फिर से शादी रोकने की योजना बना रहा है। करण हंसता है और कहता है कि वो एक ही गलती को दोबारा नहीं करेगा। इसके बाद करण पृथ्वी का कॉलर पकड़ता है और उसे शादी से दूर जाने के लिए कहता है।

इस दौरान करण की आंखों में प्रीता के लिए प्यार साफ नजर आता है। वहीं कुमकुम के पिछले एपिसोड में दिखाया गया था कि सृष्टि, प्रीता को पृथ्वी की कॉल रिकॉर्डिंग के बारे में बताती है जिसमें उसने कहा था कि वह इस शादी को तोड़ देगा। वह सृष्टि से कहती हैं कि वे दोनों रिकॉर्ड किए वीडियो के जरिए पृथ्वी को धमका सकती हैं। अब आने वाले एपिसोड में ये देखना दिलचस्प होगा कि क्या पृथ्वी अपने मंसूबों में कामयाब हो पाता है या नहीं।

'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' में अलग तरीके से होगी दयाबेन की वापसी

अनीता हसनंदानी इस शख्स की बॉहो में आई नजर, सो​शल मीडिया पर वायरल फोटो

हॉट एक्ट्रेस मृणाल ठाकुर के सेक्सी फोटो ने किया पागल, फैंस ने जमकर किया लाइक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -