हॉट एक्ट्रेस मृणाल ठाकुर के सेक्सी फोटो ने किया पागल, फैंस ने जमकर किया लाइक
हॉट एक्ट्रेस मृणाल ठाकुर के सेक्सी फोटो ने किया पागल, फैंस ने जमकर किया लाइक
Share:

मनोरंजन जगत में जब कभी बहुत कम समय में सफल होने वाली एक्ट्रेसेस की बात होगी तो अभिनेत्री मृणाल ठाकुर का नाम भी लिया जाएगा. मृणाल ठाकुर को बॉलीवुड में एंट्री किए अभी बहुत वक्त नहीं बीता है. साल 2014 में मराठी फिल्मों के जरिए फिल्मों में एंट्री करने वाली मृणाल आज हिंदी फिल्मों में अपना अलग मुकाम हासिल कर चुकी हैं. इन दिनों वह अपनी आगामी फिल्म घोस्ट स्टोरी की शूटिंग में बिजी हैं. उन्होने इससे पहले टीवी सीरीयल में भी काम किया है. बता दे कि सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. वह सोशल मीडिया पर अपनी हॉट और सेक्सी फोटो और वीडियो शेयर कर फैन्स का दिल बहलाती हैं.

बैकलेस ड्रेस में इस एक्ट्रेस ने लगाई इंटरनेट पर आग, लोग कर रहे हैं तारीफ़

अगर मृणाल ठाकुर के इंस्टाग्राम पर नजर डाली जाए तो एक से बढ़कर एक हॉट और सेक्सी फोटो और वीडियो उपलब्ध हैं. उनके बोल्ड और हॉट लुक के फैन्स काफी दीवाने हैं. ज्यादातर इंटरनेट पर मृणाल का हॉट और सेक्सी लुक छाया रहता है. हाल ही में उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया था जिसमें वह कातिल मुस्कान से फैन्स के दिलों पर बिजलियां गिरा रही हैं.

Bigg Boss 13: अब और भी सख्त होगी जेल की सजा, पारस और असीम बोखलाए

सोशल मीडिया पर मृणाल काफी एक्टिव रहती हैं जिसके चलते उनके फॉलोअर्स की तादाद भी लाखों में है. अकेले इस्टाग्राम पर मृणाल ठाकुर के 1.5 मिलियन फॉलोअर्स हैं. इससे पता चलता है कि बहुत कम समय में वह सोशल मीडिया पर पॉपुलर हो गईं.मृणाल ठाकुर ने अपने फिल्मी सफर की शुरुआत साल 2014 में मराठी फिल्मों के जरिए की. उनकी पहली हिंदी फिल्म साल 2018 में लव सोनिया था. इसके बाद साल 2018 में उनकी सुपर 30 फिल्म आई जिसने बॉक्स ऑफिस पर अच्छी कमाई की.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

A post shared by Mrunal Thakur

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -