कराची में धमाका: एक की मौत, कई घायल
कराची में धमाका: एक की मौत, कई घायल
Share:

कराची: कराची के सद्दर इलाके में एक बम विस्फोट में कम से कम एक व्यक्ति की मौत हो गई और कई अन्य घायल हो गए, पुलिस ने शुक्रवार को बताया। 

सामा टीवी के अनुसार, दाउद पोटा सड़क पर विस्फोट से छह से नौ वाहनों के बीच नुकसान हुआ.m पुलिस ने कहा, विस्फोट की संभावना घटनास्थल पर लगाए गए आईईडी द्वारा शुरू की गई थी। उन्होंने बताया कि पाकिस्तान तटरक्षक बल के एक वाहन को निशाना बनाया जा सकता है। हालांकि कार में सवार कर्मियों को कोई नुकसान नहीं पहुंचा।

सूचना मंत्री शरजील मंत्री के अनुसार कम से कम तीन लोग घायल हो गए, लेकिन अन्य रिपोर्टों में यह संख्या 11 बताई गई है। जिन्ना स्नातकोत्तर चिकित्सा केंद्र (जेपीएमसी) के कार्यकारी निदेशक शाहिद रसूल के अनुसार, एक व्यक्ति की मौत हो गई। उनके शव को जेपीएमसी में स्थानांतरित कर दिया गया, जो बम स्थल से कुछ ही दूरी पर है।

जेपीएमसी में एक अतिरिक्त पुलिस सर्जन सुमैया तारिक सैयद ने पुष्टि की कि नौ लोग घायल हो गए हैं और उनमें से दो की हालत गंभीर है। "एक 25 वर्षीय पीड़ित जो अस्पताल का नियोक्ता भी था, उसे मृत लाया गया था," सैयद ने कहा।
अस्पताल के अधिकारियों के अनुसार, पीड़ितों के पास गेंद से मारने वाले घाव थे, जो पाकिस्तान में आतंकवादी बम विस्फोटों में आम हैं। पुलिस द्वारा इलाके की घेराबंदी के बाद बम निरोधक दस्ते को लाया गया था।

अधिकारियों ने लोगों को घटनास्थल से दूर रहने की चेतावनी दी क्योंकि उन्हें चिंता थी कि शुरुआती विस्फोट के बाद दूसरा विस्फोट हो सकता है।

अमेरिका ने उत्तर कोरिया को कोविड-19 टीके उपलब्ध कराने का पुरजोर समर्थन किया

सेंट्रल बैंक ऑफ मेक्सिको ने लगातार 8वीं बार प्रमुख ब्याज में बढ़ोतरी की

तुर्की ने बांध निर्माण गतिविधियों पर ईरान के आरोपों को खारिज किया

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -