बंद हुई मुंबई की मशहूर कराची बेकरी शॉप, MNS पार्टी के नेता ने लिया श्रेय
बंद हुई मुंबई की मशहूर कराची बेकरी शॉप, MNS पार्टी के नेता ने लिया श्रेय
Share:

मुंबई: मुंबई में मशहूर कराची बेकरी शॉप आखिरकार बंद कर दी गई है। जैसे ही शॉप बंद हुई वैसे ही इसका पूरा-पूरा श्रेय राज ठाकरे की पार्टी एमएनएस के एक नेता ने ले लिया। जी दरअसल राज ठाकरे की अगुवाई वाली पार्टी एमएनएस (MNS) ने कुछ महीनों पहले इस बेकरी शॉप को उसके नाम को लेकर निशाने पर लिया था। उसी के बाद से शॉप को लेकर जमकर विवाद हुआ, देखते ही देखते विवाद काफी बढ़ भी गया था।

बीते दिनों ही एमएनएस के एक नेता ने कराची बेकरी बंद होने का श्रेय लिया था। जी दरअसल कराची बेकरी के नाम को लेकर एमएनएस के उपाध्यक्ष @mnshajisaif की अगुवाई में बड़ा विरोध प्रदर्शन हुआ था। ऐसे में अब नतीजा यह निकला है कि आखिरकार यह दुकान अब बंद हो गई है। फिलहाल एमएनएस नेता हाजी सैफ शेख ने ट्वीट किया है और अपने ट्वीट में उन्होंने यह दावा किया है कि सब उनकी बदौलत हुआ है।

वहीं उनके अलावा MNS के एक अन्य नेता संदीप देशपांडे का कहना है कि, 'यह पार्टी का आधिकारिक रुख नहीं है।' आप सभी को बता दें कि कराची बेकरी भारत की सबसे पुरानी और सबसे प्रचलित कुकी मेकर्स है। यह हैदराबाद की मशहूर चेन है, जिसे सिंधी हिन्दू प्रवासी परिवार रमानी चलाता है। आपको बता दें कि रमानी विभाजन के बाद कराची से पलायन कर भारत आए थे।

पीएम मोदी बोले- भारत से कोरोना वैक्सीन लेकर दुनियाभर में जा रहे विमान, खाली नहीं आ रहे...

सुशांत के केस से जुड़े ‘ड्रग्स मामले’ में आज NCB दाखिल करेगी चार्जशीट

कोरोना टीकाकरण के दूसरे चरण में 20 करोड़ लोगों को लग सकती है वैक्सीन, ये लोग होंगे पात्र

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -