कराची: मोबाइल टॉवर की जांच करने गए 2 कर्मचारियों को भीड़ ने पीट-पीटकर मार डाला
कराची: मोबाइल टॉवर की जांच करने गए 2 कर्मचारियों को भीड़ ने पीट-पीटकर मार डाला
Share:

इस्लामाबाद: पाकिस्तान के कराची में भीड़ ने मोबाइल कंपनी के 2 कर्मचारियों को किडनैपर होने के शक में पीट-पीटकर मौत के घाट उतार दिया गया। यह घटना शुक्रवार दोपहर को पाकिस्तान के व्यावसायिक केंद्र कराची की मच्छर कॉलोनी की है। कीमाड़ी के सीनियर पुलिस अधीक्षक (SSP) फिदा हुसैन ने जानकारी दी है कि मोबाइल कंपनी के 2 कर्मचारी सिग्नल के लिए एंटीने की जांच करने के लिए इलाके में गए थे।

पुलिस ने कहा है कि कर्मचारियों की पीट-पीटकर हत्या करने के मामले में दो संदिग्धों को अरेस्ट किया गया है। इन लोगों पर भीड़ को उकसाने का इल्जाम है। SSP ने बताया है कि, 'हमने 8 अन्य लोगों को चिन्हित किया है। हम इलाके में लगे CCTV कैमरों के फुटेज की जांच करेंगे। अन्य संदिग्धों को पकड़ने के लिए गवाहों से पूछताछ करेंगे।' अधिकारी ने कहा है कि जैसे ही एक मोबाइल कंपनी के 2 कर्मचारी अपनी गाड़ी से इलाके में पहुंचे, कुछ लोग चिल्लाने लगे और अफवाह फैलाने लगे कि वे किडनैपर हैं, जो बच्चों का किडनैप करने आए हैं। उन्होंने ने बताया कि हाल में इलाके से बच्चों के गुम होने के बाद स्थिति तनावपूर्ण हो गई थी।

पुलिस की शुरुआती जांच के अनुसार, अफवाह के बाद लगभग 500 लोगों की भीड़ जमा हो गई। पुलिस सर्जन डॉ. सुमैया सैयद ने कहा है कि, 'जब दोनों कर्मचारियों को अस्पताल लाया गया, तब उनकी जान जा चुकी थी। उन्हें गंभीर चोटें लगी थीं और उनके सिर में कई जगह फ्रैक्चर थे। मोबाइल कंपनी के दोनों कर्मचारियों का पोस्टमार्टम पूरी हो चुका है और उनके चेहरे और शरीर पर चोट के चिन्ह थे।'

10 साल में बनकर तैयार हुई दुनिया की सबसे ऊंची 'शिव प्रतिमा', जानिए इसकी खासियत

जल्द बहाल हो जाएगा डोनाल्ड ट्रम्प का ट्विटर हैंडल ? एलन मस्क के बॉस बनते ही वायरल हुआ मैसेज

'मेरे बाप ने 50 से 70 महिलाओं को मारकर फेंका', डोनाल्‍ड की बेटी ने किया हैरतंअगेज खुलासा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -