'मेरे बाप ने 50 से 70 महिलाओं को मारकर फेंका', डोनाल्‍ड की बेटी ने किया हैरतंअगेज खुलासा
'मेरे बाप ने 50 से 70 महिलाओं को मारकर फेंका', डोनाल्‍ड की बेटी ने किया हैरतंअगेज खुलासा
Share:

अमेरिका से एक चौंकाने वाली घटना सामने आई है जिसमे एक महिला ने दावा किया है कि उसके पिता सीरियल किलर थे तथा पिता ने 50 से ज्यादा महिलाओं का क़त्ल कर दिया था। बता दें कि महिला के पिता की मौत हो चुकी है। मगर बेटी का कहना है कि पिता ने 50 से अधिक हत्याएं कीं तथा मृतक महिलाओं के लाशों को कुंए में दफना दिया। बेटी का दावा है कि उसके पिता ने शराब पीकर इन कत्लों को अंजाम दिया। 

यह घटना अमेरिका के Iowa क्षेत्र की है। FBI ने इस मामले में तहकीकात आरम्भ कर दी है। 45 वर्षीय लूसी स्‍टडी (Lucy Studey) ने दावा किया कि उसके पिता डोनाल्‍ड डीन स्‍टडी (Donald Dean Studey) ने 50 से लेकर 70 महिलाओं का क़त्ल किया था। वहीं उसने दो पुरुषों को भी मौत के घाट उतारा। डोनाल्‍ड की 2013 में 75 वर्ष की आयु में मौत हो गई थी। वहीं इस मामले में अब स्थानीय पुलिस भी बेटी के बयान को सही मान रही है। पुलिस अफसरों का कहना है कि डोनाल्‍ड, अमेरिका के इतिहास में सबसे अधिक हत्या करने वाले शख्‍स में से एक है। डोनाल्‍ड की बेटी ने मीडिया से चर्चा करते हुए ये खुलासा किया था। वहीं, पुलिस अफसरों का मानना है डोनाल्‍ड इन महिलाओं को लालच देकर Iowa में उपस्थित फार्म हाउस पर बुलाता था। इस मामले में फ्रेमॉन्‍ट काउंटी शेरिफ ऑफिस ने इस बात की पुष्टि की है कि खोजी कुत्‍तों ने डोनाल्‍ड की प्रॉपर्टी में कई संदिग्‍ध स्थानों की निशानदेही की थी।

वही जिस कुंए में लाश दफनाने की बात सामने आई है, उसकी बोरिंग करने में 20 लाख रुपए का खर्च आने का अनुमान है। वहीं इस कुंए की पूर्ण रूप से खुदाई करने में लगभग ढाई करोड़ रुपए का खर्चा आएगा। लूसी ने कहा कि उसके पिता डोनाल्‍ड सीरियल किलर थे। लूसी ने एक और हैरान कर देने वाला खुलासा किया तथा कहा कि पिता उससे और उसके भाई-बहनों से ये लाशें 100 फीट गहरे कुंए में डंप करवाते थे। गर्मियों में लाशों को ठिकाने लगाने के लिए ठेले का इस्तेमाल किया जाता था, ठंड के मौसम में छोटी बर्फगाड़ी का इस्तेमाल होता था। वही जिन महिलाओं को मौत के घाट उतारा गया, उनको डोनाल्‍ड लालच देकर बुलाता था। वहीं एक अनुमान यह भी है कि ये महिलाएं ओमाहा से संबंध रखती थीं तथा सेक्‍स वर्कर थीं। वहीं, डोनाल्‍ड की दो पत्नियां रही थीं, जिनकी मौत उनसे पहले हो गई थी। लूसी ने बताया कि वह चाहती हैं कि इस साइट की खुदाई की जाए तथा इन महिलाओं को सम्‍मानपूर्वक अब दफनाया जाए। लूसी ने कहा कि उसके पिता ताउम्र एक अपराधी एवं हत्‍यारे रहे। वैसे डोनाल्‍ड 1950 के दशक में चोरी के इल्जाम में जेल गए थे। वहीं 1989 में ड्रंक एंड ड्राइव केस में जेल में रहे थे।

बिल्ली की वजह से पिता ने अपने बेटे को मार डाला, भाई दूज के दिन घर में पसरा मातम

एक महिला की हत्या के मामले में 33 आरोपी गिरफ्तार, जानें पूरा मामला

'शादीशुदा महिला से बनाए संबंध और बनाया प्राइवेट वीडियो', फिर जो हुआ उसे जानकर काँप जाएंगी रूह

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -