जल्द बहाल हो जाएगा डोनाल्ड ट्रम्प का ट्विटर हैंडल ? एलन मस्क के बॉस बनते ही वायरल हुआ मैसेज
जल्द बहाल हो जाएगा डोनाल्ड ट्रम्प का ट्विटर हैंडल ? एलन मस्क के बॉस बनते ही वायरल हुआ मैसेज
Share:

वाशिंगटन: टेस्ला के CEO एलन मस्क Twitter के नए बॉस बन गए हैं। उन्होंने ट्विटर के CEO पराग अग्रवाल को नौकरी से भी निकाल दिया है। इसी बीच अमेरिका के पूर्व राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप के नाम से एक बधाई संदेश सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। इस सन्देश में दावा किया जा रहा है कि ट्रंप ने एक बयान जारी किया है। इस बयान में उन्होंने अपने ट्विटर हैंडल के जल्द शुरू होने की उम्मीद जाहिर की है। ट्रंप ने कहा कि उन्हें बताया गया है कि उनका ट्विटर हैंडल बैक अप हो जाएगा और सोमवार से फिर से बहाल हो जाएगा।

दरअसल, समाचार एजेंसी ANI के ट्विटर हैंडल से भी यह बधाई संदेश पोस्ट किया गया था। जिसके बाद लोग इसे प्रमाणिक मानने लगे। इसमें ट्रंप के नाम से लिखा हुआ था कि, 'बहुत से लोग कह रहे हैं कि बदलाव की आवश्यकता थी। जैसा कि पुराना प्रबंधन एक एजेंडे से प्रेरित था। मुझे बताया गया है कि मेरा ट्विटर हैंडल जल्द शुरू हो जाएगा और सोमवार से फिर काम करने लगेगा। एक अफ्रीकी-अमेरिकी स्वामित्व वाले व्यवसाय के साथ जुड़कर खुशी हो रही है।'

 

हालाँकि कुछ देर बाद ANI ने ही जानकारी कि उनके द्वारा शेयर किया गया संदेश फर्जी था और ऐसा कुछ भी नहीं है। वायरल हो रहे है फर्जी मैसेज को लेकर ANI ने ट्वीट किया। उन्होंने इसमें लिखा कि ट्रंप की तरफ से कोई बयान जारी नहीं किया गया है। उनके नाम से फर्जी बधाई संदेश वायरल हो रहा है।

'शादीशुदा महिला से बनाए संबंध और बनाया प्राइवेट वीडियो', फिर जो हुआ उसे जानकर काँप जाएंगी रूह

'पीएम मोदी सच्चे देशभक्त, वो भारत को आगे बढ़ाने में सक्षम..', तारीफ में बहुत कुछ बोले पुतिन

सेक्स डॉल लेकर मंदिर में पहुंच गया शख्स, फिर सबके सामने करने लगा ऐसा काम कि मच गया बवाल

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -