हिन्दू रीती-रिवाज से हुई कपिल की शादी, सामने आई सभी तस्वीरें
हिन्दू रीती-रिवाज से हुई कपिल की शादी, सामने आई सभी तस्वीरें
Share:

बॉलीवुड हो या टीवी इंडस्ट्री इन दिनों सभी जगह शादी का माहौल बना हुआ है और सभी शादी कर रहे हैं. ऐसे में बीते कल कॉमेडियन अभिनेता कपिल शर्मा और गिन्नी चतरथ से हिंदू रीति रिवाज के अनुसार सात फेरे ले चुके हैं और दोनों की तस्वीरें हाल ही में सामने आईं हैं. जी हाँ, बीते कल दोनों शादी कर चुके हैं और दोनों अपनी शादी में बहुत बेहतरीन नजर आए हैं. आप सभी को बता दें कि इसके बाद दोनों 13 दिसंबर को भी शादी करने वाले हैं जो सिख रीति रिवाज से होगी.

ऐसे में कहा जा रहा है यह शादी एक बेहद ही खास रिवाज के साथ होगी. इसी के साथ हाल ही में सामने आई तस्वीर में गिन्नी बहुत प्यारी लग रहीं हैं और उनका अंदाज अब तक की सभी दुल्हनों से शानदार लग रहा है. गिन्नी के साथ हे एकपिल भी शानदार लग रहे हैं. इस शादी में कपिल के कई ख़ास दोस्त शामिल हुए हैं जैसे- सुमोना चक्रवर्ती, भारती सिंह और कृष्णा अभिषेक, सुदेश, चंदन प्रभाकर सभी जालंधर में जमकर धमाल मचा रहे हैं और शादी में सभी शानदार अंदाज में नजर आए हैं.

कपिल इस दौरान बहुत खुश नजर आ रहे हैं वही गिन्नी से शादी पर कपिल फुले नहीं समा रहे हैं. खबरों के अनुसार दोनों अपनी शादी के दो रिसेप्शन देंगे जिनमे एक घरवालों के लिए होगा तो दूसरा टीवी और बॉलवुड के सेलेब्स के लिए. फिलहाल देखिए आप शादी की खूबसूरत तस्वीरें.

बड़ा खुलासा! इस ख़ास काम के लिए कपिल की शादी में गईं हैं भारती सिंह

अपनी शादी की ख़ुशी में जमकर नाचे कप्पू, देखते रह गए सभी

अगर आप भी देखना चाहते हैं कपिल और गिन्नी की LIVE शादी तो करें यह काम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -