कांग्रेस में दो फाड़, कपिल सिब्बल बोले- अपनी ही पार्टी में जितिन प्रसाद को निशाना बनाना दुर्भाग्यपूर्ण
कांग्रेस में दो फाड़, कपिल सिब्बल बोले- अपनी ही पार्टी में जितिन प्रसाद को निशाना बनाना दुर्भाग्यपूर्ण
Share:

नई दिल्ली: कांग्रेस के भीतर जारी अंदरुनी कलह धीरे-धीरे बड़ा रूप लेती जा रही है. कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और पेशे से वकील कपिल सिब्बल ने उत्तर प्रदेश कांग्रेस द्वारा पार्टी के बड़े नेता जितिन प्रसाद पर हमला किए जाने की आलोचना की है. सिब्बल ने कहा कि जितिन प्रसाद को टारगेट करना दुर्भाग्यपूर्ण है.

कांग्रेस नेता कपिल सिब्बल ने कहा कि, 'दुर्भाग्यपूर्ण है कि जितिन प्रसाद को कांग्रेस में आधिकारिक तौर पर टारगेट किया जा रहा है, कांग्रेस को भाजपा पर सर्जिकल स्ट्राइक की जगह अपनी ही पार्टी के नेता पर निशाना बनाने में मशक्कत करनी पड़ रही है.' जितिन प्रसाद उन 23 नेताओं में से एक हैं, जिन्होंने सोनिया गांधी को पत्र लिखा था. इसी पत्र के बाद उत्तर प्रदेश के लखीमपुर खीरी जिले में बुधवार को कांग्रेस दो धड़ों में बंटती हुई नज़र आई, जहां पूर्व केंद्रीय मंत्री जितिन प्रसाद के खिलाफ पार्टी दफ्तर पर जमकर नारेबाजी हुई.  

इतना ही नहीं प्रसाद को पार्टी से बाहर करने का प्रस्ताव भी पारित किया गया. कांग्रेस दफ्तर में लखीमपुर खीरी संसदीय सीट से पूर्व सांसद जफर अली नकवी गुट के लोगों की तरफ से धौरहरा संसदीय क्षेत्र से पूर्व सांसद और पूर्व केंद्रीय मंत्री जितिन प्रसाद के खिलाफ पार्टी ऑफिस पर जमकर नारे लगाए. 

 

210 रुपए सस्ता हुआ सोना, चांदी में 1000 रुपए की गिरावट

GST काउंसिल की बैठक से पहले शेयर बाजार में बहार, सेंसेक्स 39000 के पार

पेट्रोल की कीमतों ने फिर दिया झटका, डीज़ल में राहत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -