GST काउंसिल की बैठक से पहले शेयर बाजार में बहार, सेंसेक्स 39000 के पार
GST काउंसिल की बैठक से पहले शेयर बाजार में बहार, सेंसेक्स 39000 के पार
Share:

मुंबई: GST काउंसिल की मीटिंग कुछ ही समय में शुरू होने वाली है. इस बैठक में बाइक और स्कूटी के टैक्स स्लैब में संशोधन को लेकर बड़ा  फैसला हो सकता है. वहीं, अन्य कई महत्वपूर्ण मुद्दों पर चर्चा होने की संभावना है. इस बैठक से पहले भारतीय शेयर बाजार में मजबूती देखने को मिली है. यदि सेंसेक्स की बात करें तो ये 200 अंक की बढ़त लेकर 39,300 अंक के स्तर के पार पहुंच गया है. आपको बता दें कि फरवरी के बाद पहली दफा सेंसेक्स इस स्तर पर ट्रेड करता दिख रहा है.

वहीं, अगर निफ्टी की बात करें तो लगभग 50 अंक की बढ़त के साथ 11,600 अंक के स्तर पर पहुंच गया है. अगर BSE इंडेक्स की बात करें  इंडसइंड बैंक टॉप पर रहा. बैंक के शेयर में 3 फीसदी से अधिक की तेजी देखी गई. HDFC, एक्सिस बैंक, महिंद्रा के शेयर में भी मजबूती रही. वहीं, गिरावट वाले शेयरों में बजाज, HUL और मारुति शामिल हैं. 

घरेलू शेयर बाजार बुधवार को निरंतर चौथे सत्र में मजबूती के साथ बंद हुआ. सेंसेक्स 230 अंक की बढ़त लेकर 39,000 के उपर रहा तो वहीं, निफ्टी 77 अंकों की मजबूती के साथ 11,550 अंक के आसपास बंद हुआ. आपको यहां बता दें कि फरवरी के बाद पहली दफा सेंसेक्स 39 हजार अंक के स्तर के पार ट्रेड कर रहा है.

पेट्रोल की कीमतों ने फिर दिया झटका, डीज़ल में राहत

सोने के बढ़ते दाम के चलते गोल्ड लोन में हो सकती हैं वृद्धि

क्या बंद होने वाले हैं 2000 रुपए के नोट ? RBI ने दिया बड़ा बयान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -