पेट्रोल की कीमतों ने फिर दिया झटका, डीज़ल में राहत
पेट्रोल की कीमतों ने फिर दिया झटका, डीज़ल में राहत
Share:

नई दिल्ली: पेट्रोल की कीमतों में आज फिर बढ़ोतरी हुई है। बीते 12 दिनों से देखें तो बीच में एक-एक दिन को छोड़कर पेट्रोल की कीमतें लगातार बढ़ ही रहीं हैं। कल की शांति के बाद आज फिर पेट्रोल की कीमतों में इजाफा हुआ है। हालांकि अभी भी वैश्विक ईंधन बाजार में सुस्ती ही छाई हुई है। बीते 12 दिनों के दौरान नजर डालें तो घरेलू बाजार में महज 19 और 26 अगस्त को ही पेट्रोल के दाम स्थिर रहे।

अभी तक इसकी कीमतों में 1.40 रुपये प्रति लीटर का इजाफा हो चुका है। डीजल के भाव में बीते 26 दिनों से कोई बदलाव नहीं हुआ है। दिल्ली में आज पेट्रोल कल के मुकाबले 10 पैसे महंगा होकर 81.83 रुपये पर चला गया है। वहीं, डीजल कल के भाव 73.56 रुपये प्रति लीटर की दर से बिक रहा है। मुंबई में भी पेट्रोल की कीमतें 09 पैसे बढ़कर 88.48 रुपये प्रति लीटर हो गई है और डीजल के भाव 80.11 रुपये प्रति लीटर हैं। वहीं चेन्नई में भी पेट्रोल के भाव बढ़ गए हैं। यहाँ पेट्रोल की कीमत 9 पैसे बढ़कर 84.82 रुपये प्रति लीटर हो गई हैं। जबकि डीजल कल की कीमत 78.86 रुपये प्रति लीटर की दर से बिक रहा है। 

कोलकाता में पेट्रोल के दाम 09 पैसे बढ़कर 83.33 रुपये प्रति लीटर पहुंच चुके हैं। जबकि डीजल कल के दाम 77.06 रुपये प्रति लीटर है। बीते 16 अगस्त के बाद दो दिन, बुधवार 19 अगस्त और 25 अगस्त को छोड़ दिया जाए तो बाकी 10 दिन पेट्रोल की कीमतों में इजाफा ही हुआ था। 

महाराष्ट्र में आपदाओं का कहर, एक बाद एक हो रही बड़ी- बड़ी घटनाएं

महाराष्ट्र के बाद अब मध्य प्रदेश में बिल्डिंग गिरने से 2 की गई जान

पांच दिन लगातार टूटने के बाद आज फिर बढ़े सोने के भाव, चांदी लुढ़की

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -