AAP और बीजेपी के बीच मुठभेड़, शाहीनबाग़ बना कारण
AAP और बीजेपी के बीच मुठभेड़, शाहीनबाग़ बना कारण
Share:

नई दिल्ली: दिल्ली विधानसभा चुनाव में शाहीन बाग सियासत का अखाड़ा बन  चुका है. जंहा बीते सोमवार को भी इस मसले पर दिल्ली की सियासत गरमाने लगी है. वहीं  बीजेपी ने सीधे तौर पर मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को कठघरे में खड़े करते हुए उनकी खामोशी पर सवाल उठाए. जंहा बीजेपी ने कांग्रेस पर भी जमकर तंज कसा. इसके जवाब में आम आदमी पार्टी ने भाजपा पर गंदी राजनीति करने का आरोप लगाया है.

शाहीन बाग के हक में खड़े हैं आप नेता: मिली जानकारी के अनुसार केंद्रीय मंत्री व भाजपा के कद्दावर नेता रविशंकर प्रसाद ने सोमवार को मीडिया से बात करते हुए कहा कि शाहीन बाग के प्रदर्शनकारियों को देश विरोधी ताकतों का समर्थन मिल रहा है. वहीं शाहीन बाग एक सोच है जो टुकड़े-टुकड़े गैंग के समर्थन में है. जंहा साथ ही सवाल किया कि इस मसले पर राहुल गांधी और अरविंद केजरीवाल खामोश क्यों है. जबकि दोनों पार्टी के नेता शाहीन बाग के समर्थन में बोल रहे हैं. वहीं प्रसाद ने कहा कि प्रदर्शन में बच्चों की मासूमियत का उपयोग किया जा रहा है. मासूम बच्चों से प्रधानमंत्री को मारने का बयान दिलवाया गया है. स्पष्ट है कि प्रदर्शन नागरिकता संशोधन कानून के खिलाफ नहीं, प्रधानमंत्री के विरोध में है. शाहीन बाग में भारत के झंडे तले ही देश को तोड़ने वालों को मंच दिया जाता है. जहां पर टुकड़े-टुकड़े गैंग पीछे खड़े रहते हैं. 

जंहा यह भी कहा जा रहा है कि शाहीन बाग में प्रदर्शन की वजह से बच्चे स्कूल नहीं जा पा रहे हैं, लोग दफ्तर नहीं पहुंच रहे. एंबुलेंस को रास्ता नहीं दिया जा रहा है. उन्होंने कहा कि कांग्रेस का जिन्ना प्रेम एक बार फिर जाग गया है. कांग्रेस के लिए चेतावनी है कि अब देश का कोई बंटवारा नहीं होगा. अगर किसी ने ऐसा करने की कोशिश की तो कार्रवाई भी होगी.

28 जनवरी को JDU ने बुलाई अहम् बैठक, सीएम नितीश कुमार करेंगे विचार विमर्श

राहुल गाँधी की रीलॉन्चिंग में जुटी कांग्रेस, जयपुर से शुरू करेगी ये बड़ा अभियान

इलेक्शन मोड में आई कांग्रेस, प्रमंडल स्तर पर कार्यकर्ताओं को देगी ट्रेनिंग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -