शादी के बाद घर पर नहीं बैठेंगी कपिल की पत्नी, करने वाली है यह काम
शादी के बाद घर पर नहीं बैठेंगी कपिल की पत्नी, करने वाली है यह काम
Share:

आप सभी इस बात से वाकिफ ही हैं कि 38 साल के कॉमेडियन कपिल शर्मा ने शादी कर ली है और शादी के बाद वह अपना शो द कपिल शर्मा शो के सेकंड सीजन को लेकर भी आ चुके हैं. ऐसे में आप सभी इस बात से भी वाकिफ ही होंगे कि उनके पहले प्रीमियर एपिसोड को अच्छा रिस्पॉन्स मिला है और इससे कॉमेडियन का कॉन्फिडेंस काफी हद तक बढ़ गया है. जी हाँ, आप सभी जानते ही होंगे कि इस शो के अलावा कपिल अपने प्रोडक्शन हाउस k9 के बैनर तले पंजाबी फिल्मों और कॉमेडी शोज को प्रोड्यूस करने की प्लानिंग कर रहे हैं और कॉमेडियन कपिल कॉमेडी चैट शो में भी बिजी हैं तो इस वजह से वह अपनी वाइफ गिन्नी चतरथ को प्रोडक्शन हाउस के डायरेक्टर के तौर पर इंट्रोड्यूस करने वाले हैं.

जी हाँ, हाल ही में कॉमेडियन एक्टर के करीबी सूत्रों के अनुसार, बहुत जल्द ही गिन्नी जालंधर से मुंबई शिफ्ट हो जाएंगी और कपिल नहीं चाहते थे कि वे घर पर बैठी रहें. जी हाँ, मिली जानकारी के अनुसार उन्हें फिल्म मेकिंग का अच्छा नॉलेज है इसलिए कपिल उन्हें खुद के प्रोडक्शन हाउस में क्रिएटिव डायरेक्टर के तौर पर इंट्रोड्यूस करने का सोच रहे हैं.

जी हाँ, गिन्नी की पंजाबी लैंग्वेज पर अच्छी पकड़ है और वह रीजनल डिपार्टमेंट में भी अपना इंटरेस्ट दिखा चुकी हैं. वहीं अब आने वाले कुछ महीनों में कपिल पंजाबी फिल्मों और कॉमेडी शोज पर काम करना शुरू कर देंगे जो कि रीजनल चैनल पर दिखाए जाएंगे और गिन्नी इन पर ध्यान देंगी.

‘द कपिल शर्मा शो’ में फैंस को भाया सलीम खान का अंदाज, कहा- ‘बाप आखिरकार बाप होता है...’

शो में फीमेल फैन ने कह दी ऐसी बात कि कपिल हो गए इमोशनल

कपिल के शो में अनजाने में सलमान ने किया 'भारत' को लेकर बड़ा खुलासा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -