कपिल के शो में अनजाने में सलमान ने किया 'भारत' को लेकर बड़ा खुलासा
कपिल के शो में अनजाने में सलमान ने किया 'भारत' को लेकर बड़ा खुलासा
Share:

आप सभी को बता दें कि सलमान खान ने जबसे फिल्मों में काम शुरू किया है तब से दो चीजें उनके करियर के साथ चलती आई हैं. एक उनका स्टारडम और दूसरा उनकी शादी पर सवाल. जी हाँ, ऐसे में बीते दिनों ही वह कपिल शर्मा के नए शो में नजर आए थे और वहां उन्होंने बहुत ही शानदार अंदाज दिखाया. कपिल के शो में उन्होंने शादी को लेकर पूछे गए सवाल का जवाब दिया और जो भी कहा सुनकर आप सभी को हंसी आ जाएगी. जी हाँ, वहीं उनके जवाब में उनकी अगली फिल्म भारत के बारे में एक खुलासा भी सामने आया.

जी हाँ, बीते कल शो के दौरान कपिल ने उनसे घुमा-फिरा कर यही सवाल पूछा तो सलमान ने जवाब में कहा कि भारत फिल्म में जो उनका किरदार है उसकी शादी 72 साल के बाद भी नहीं होती, मैं भी उसी को फॉलो कर रह हूं.'' आप सभी को बता दें कि इस सवाल के जरिए प्रशंसकों को सलमान की रियल लाइफ के मैरिज स्टेटस का जवाब भले ना मिला हो मगर सलमान की बड़ी फिल्म भारत के बारे में ये रोचक खुलासा जरूर मिल गया. वैसे कुछ समय पहले भी सलमान से शादी को लेकर सवाल पूछा गया था. उस दौरान सलमान ने कहा था- शादी सिर्फ पैसों की बर्बादी है. रिलेशनशिप जरूरतों के लिहाज से बनती है.

एक रिलेशनशिप में जो दो लोग रहते हैं वो दरअसल एक दूसरे की जरूरत होते हैं. आप सभी जानते ही होंगे कि सलमान की रियल लाइफ की बात करें तो यूलिया वंतूर संग उनके लिंकअप की खबरें पिछले कुछ समय से सुर्खियों में हैं और सलमान के बर्थडे पर भी यूलिया हमेशा उनके संग नजर आई थीं लेकिन सलमान ने इस बात से साफ़ इंकार किया है.

सृष्टि से ब्रेकअप पर मनीष ने तोड़ी अपनी चुप्पी, सामने आई चौकाने वाली वजह

हनीमून मनाकर वापस लौटी नायरा की सास, सेट से सामने आई तस्वीरें

'नजर' में डायना मोहना से भी खतरनाक डायन बनकर नजर आएगी यह हॉट एक्ट्रेस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -