नमाज़ पढ़ने की शौकीन है यह एक्ट्रेस, पढ़कर मिलता है सुकून
नमाज़ पढ़ने की शौकीन है यह एक्ट्रेस, पढ़कर मिलता है सुकून
Share:

आप सभी जानते ही हैं कि टीवी जगत में कुछ अभिनेत्रियाँ ऐसी है जो मुस्लिम मज़हब से है और उनका अंदाज सभी से अलग है. ऐसे में बड़ा नाम होने के बाद भी ये अपने धर्म के रूल्स को फॉलो करती है जो सभी को पसंद आता है. ऐसे में आज हम बात करते है टीवी की उस पॉपुलर अभिनेत्री के बारे में जो अपनी रियल लाइफ में नमाज़ पढ़ने का बहुत शौक़ रखती है. जी हाँ, इन दिनों कसौटी ज़िन्दगी की 2 में कोमोलिका का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस हिना खान को खूब पसंद किया जा रहा है.

ऐसे में कसौटी के सेट पर से हिना खान का एक इंटरव्यू सामने आया है जिसमे उन्होंने अपनी रियल लाइफ की कुछ खास बाते अपने फैंस तक शेयर की है. जी दरअसल इसमें हिना ने कहा है की 'मुझे अपनी लाइफ में नमाज़ पढ़ना बहुत अच्छा लगता है और बिना मुझे सुकून नहीं मिलता. मेरे लिए सबसे ज़रूरी काम नमाज़ ही है और इसे मैं सबसे पहले रखती हूँ.''

आप सभी को बता दें कि इस इंटरव्यू के बाद से हिना एक बार फिर से लगातार सुर्खिया बटोर रही है|इस से पहले भी हिना ऐसी कई बाते कर चुकी है और इस समय ये स्टार प्लस के शो 'कसौटी ज़िन्दगी की 2' में कोमोलिका विलन की भूमिका निभा रही है. हिना बहुत हॉट हैं और अपनी हॉटनेस से सभी को मदहोश करती हैं. हिना को आप सभी ने बिग बॉस 11 और 12 दोनों में देखा होगा.

जेल में रहकर मोनिका ने लिखी थी ऐसी शायरी कि रातोंरात हो गई थी फेमस

श्वेता तिवारी से कई ज्यादा हॉट और सेक्सी है उनकी बेटी, वायरल हुई तस्वीरें...

इस अंडरवर्ल्ड डॉन से संबंध बना चुकीं हैं मोनिका बेदी, जेल गईं तो जेलर भी हो गया था इनका दीवाना

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -