लम्बे समय बाद पूरा हुआ कपिल शर्मा का सपना, तस्वीर शेयर कर दी खबर
लम्बे समय बाद पूरा हुआ कपिल शर्मा का सपना, तस्वीर शेयर कर दी खबर
Share:

मनोरंजन जगत के जाने माने मशहूर कॉमेडियन कपिल शर्मा (Kapil Sharma) का बड़ा सपना पूरा हो गया है। द कपिल शर्मा शो में मशहूर अभिनेता कमल हासन (Kamal Haasan) मेहमान बनकर आए हैं। ऐसे में अपने पसंदीदा अभिनेता से मिलने का सपना कपिल शर्मा ने पूरा कर लिया है। कपिल ने अपने आधिकारिक सोशल मीडिया अकाउंट पर अपने शो के सेट पर खींचीं सेल्फी को साझा कर इस बात की खबर दी है।

कपिल शर्मा ने कई सारी तस्वीरों को सोशल मीडिया पर साझा किया है। इन तस्वीरों में कपिल के अतिरिक्त अभिनेत्री अर्चना पूरन सिंह, कॉमेडियन कृष्णा अभिषेक तथा कीकू शारदा भी दिखाई दे रहे हैं। फोटोज में कपिल ने सफेद रंग की टी-शर्ट, नीली जैकेट और पैंट पहनी हुई है। कमल हासन ने ग्रे शर्ट तथा ब्लेजर के साथ ब्लू डेनिम पहनी है। वहीं अर्चना लाइम ग्रीन कलर के शरारा सेट में बहुत सुन्दर नजर आ रही हैं। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kapil Sharma (@kapilsharma)

कपिल ने तस्वीरें साझा करते हुए कैप्शन लिखा, 'जब आपका सपना सच हो जाए। हमारी फिल्म इंडस्ट्री के लेजेंड मिस्टर कमल हासन के साथ शानदार वक़्त बिताया। क्या कमाल और महान इंसान हैं। हमारे शो की शोभा बढ़ाने के लिए शुक्रिया सर। आपको फिल्म विक्रम के लिए बधाई।' कपिल ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर भी कमल हासन के साथ खिंचवाई एक तस्वीर को साझा किया है। इस तस्वीर में दोनों स्टार्स कैमरे के लिए पोज दे रहे हैं। कपिल ने कमल को तस्वीर में टैग कर, 'ऐ जिंदगी गले लगा ले' गाने को इसमें जोड़ा है। यह सांग कमल हासन की 1983 में आई फिल्म ‘सदमा’ का है। इसमें उनके साथ अभिनेत्री श्रीदेवी दिखाई दी थी।

पति जय भानुशाली के बाद अब पत्नी माही विज की होगी बोस बॉस में शानदार एंट्री!

हाथों में सैंडल पकड़कर भागी ये मशहूर अदाकारा, चर्चाओं में छाया जबरदस्त VIDEO

तलाक के बाद रितेश ने लगाई हेटर्स को जमकर लताड़, बोले- 'वक्त आने पर...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -