कपिल शर्मा की बायोपिक का ऐलान, फिल्म का नाम सुनकर बढ़ा फैंस का उत्साह

देश के सबसे कामयाब कॉमेडियन्स में से एक हैं कपिल शर्मा। अपनी मेहनत तथा कला के दम पर इन्होंने सिनेमा जगत में जबरदस्त पहचान बनाई है। कपिल आज जो कुछ भी आज हैं, वह अपने काम के कारण हैं। इनका मनोरंजन जगत में कोई गॉडफादर नहीं रहा। इनका सफर बहुत इंस्पायरिंग रहा है। कपिल के हिस्से भी कई उतार-चढ़ाव आए हैं। कॉमेडियन के प्रशंसक हमेशा से ही उनके नए प्रोजेक्ट्स के ऐलान को लेकर उत्साहित रहते हैं। उनके लिए कपिल की तरफ से एक गुड न्यूज़ आ रही है। 

दरअसल, कॉमेडियन की बायोपिक मूवी बनने वाली है। प्रोड्यूसर महावीर जेन ने कॉमेडी किंग कपिल शर्मा की बायोपिक का ऐलान किया है। इस मूवी का नाम 'फनकार' होगा। लायका प्रोडक्शन्स के अंतरगत यह मूवी बनेगी। इस मूवी का डायरेक्शन मृगदीप सिंह लांबा संभालेंगे। इन्होंने फिल्म 'फुक्रे' का भी डायरेक्शन किया हुआ है। 

वही तरण आर्दश ने ट्वीट कर लिखा, "कपिल शर्मा पर बायोपिक बनने वाली है, जिसे फुकरे के निर्देशक मृगदीप सिंह लांबा डायरेक्ट करेंगे। इसका ऐलान हो चूका है। फिल्म का नाम फनकार होगा। महावीर जैन इसका प्रोडक्शन संभालेंगे।" निर्देशक मृगदीप सिंह लांबा ने फिल्म को लेकर कहा, "भारत के सबसे चहेते फनकार, कपिल शर्मा की कहानी हम दर्शकों के सामने पेश करने के लिए तैयार हैं। आशा करते हैं कि यह कहानी ऑडियंस को पसंद आएगी।"

मिनी स्कर्ट पहन मोनालिसा ने ढाया कहर, तस्वीरों ने बढ़ाया इंटरनेट का पारा

फोटो लेने के चक्कर में पैपराजी ने कर डाली ऐसी हरकत कि भड़क गई ये मशहूर एक्ट्रेस, VIDEO वायरल

कोरोना के डर से मुंबई छोड़कर चली गई ये मशहूर अभिनेत्री, अब यहां बीता रही है समय

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -