कपिल की शादी में जमकर रंग जमाएंगे यह मशहूर सिंगर्स
कपिल की शादी में जमकर रंग जमाएंगे यह मशहूर सिंगर्स
Share:

आप सभी जानते ही हैं कि मशहूर कॉमेडियन कपिल शर्मा जल्द ही शादी के बंधन में बंधने वाले हैं. जी हाँ, लंबे वक्त से उनकी गर्लफ्रेंड रहीं गिन्नी चतरथ से वह इस महीने की 12 तारीख को परिणय सूत्र में बंधने वाले हैं. खबरों के अनुसार कपिल ने अपने फैंस के बीच शादी के कार्ड की तस्वीर को शेयर कर उनसे आशीर्वाद मांगा है और यह कार्ड बहुत लाजवाब लग रहा है. अब हाल में आई रिपोर्ट्स की माने तो, दोनों ने प्री-वेडिंग सेरेमनी की तैयारियां भी शुरू कर दी गई हैं. वहीं ऐसा भी कहा जा रहा है कि रिचा शर्मा, दलेर मेहंदी और गुरदास मान जैसे नामी गायक कपिल और गिन्नी की शादी की के दौरान परफॉर्म करते नजर आने वाले हैं.

जी हाँ, कपिल के परिवारवालों ने भी इस पंजाबी वेडिंग के लिए होमटाउन फगवारा में तैयरियां शुरू कर चुके हैं वहीं सबसे पहले कपिल की बहन के घर माता का जागरण होगा फिर शादी शुरू होगी. वहीं बताया जा रहा है कि उसके बाद गिन्नी के घर पर भी मेहंदी, संगीत की रस्म होगी.

आपको बता दें कि गिन्नी के परिवार ने 12 दिसंबर को वेडिंग के लिए पांच सितारा होटल भी बुक किकर लिया है और अब सभी को कपिल की शादी का इंतज़ार है. शादी के बाद कपिल 14 दिसंबर को रिसेप्शन पार्टी अमृतसर में देने वाले हैं जहाँ सब कुछ शानदार होने वाला है. वहीं खबरों के मुताबिक़ रिसेप्शन के दौरान मशहूर सिंगर दलेर मेहंदी कपिल के फंक्शन की शान बढ़ाते नजर आएँगे.

दीपिका और प्रियंका से भी बेस्ट है कपिल और गिन्नी की शादी का कार्ड

क्या कपिल की शादी में बाराती बनकर जाएंगे डॉक्टर मशहूर गुलाटी?

फैन की एक रिक्वेस्ट पर गुस्से से तिलमिला उठे कपिल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -