फैन की एक रिक्वेस्ट पर गुस्से से तिलमिला उठे कपिल
फैन की एक रिक्वेस्ट पर गुस्से से तिलमिला उठे कपिल
Share:

बहुत लम्बे समय बाद छोटे पर्दे पर वापसी कर रहे कपिल इन दिनों अपने शो के प्रमोशन मे लगे हुए हैं. जी हाँ, एक तरफ कॉमेडियन कपिल शर्मा 12 दिसंबर को शादी के बंधन में बंधने जा रहें हैं वहीं दूसरी तरफ वह टीवी पर 'द कपिल शर्मा शो' के साथ वापसी भी कर रहें है. यह शो सोनी टीवी पर प्रसारित होने वाला है. आप सभी को बता दें कि बीते दिनों ही कपिल अमिताभ बच्चन के साथ उनके शो 'कौन बनेगा करोड़पति' के फिनाले एपिसोड में नजर आए थे. वहीं हाल ही मे कपिल शर्मा को 'इंडियन आइडल 10' के सेट पर मस्ती करते हुए देखा गया है.

जी हाँ, इस समय कपिल शर्मा का एक वीडियो वायरल हो रहा है इसमें एक फोटो खींच रहें शख्स ने कपिल से द कपिल शर्मा शो का फेमस स्टाइल बाबाजी के ठुल्लू करने को कहा तो कपिल गुस्सा गए और उन्होंने कहा, ''सारी उम्र मैं यहीं करता रहूंगा क्या....'' इसके बाद कपिल मुस्कुराने लगे और उन्होंने अपना वो पोज दिया जिससे फैन बहुत खुश हुआ.

आप सभी जानते ही होंगे कि कपिल जल्द वापसी कर रहे हैं. वहीं इस वाकये की बात करें तो यह वाकया द इंडियन आइडल 10 के सेट का हैं जहाँ कपिल ने नेहा कक्कड़, मनीष पॉल और विशाल ददलानी के साथ मस्ती की. कपिल की शादी की बात करें तो वह गिन्नी चतरथ संग 12 दिसंबर को शादी करने जा रहे है.

पुराने अंदाज में नजर आए कपिल, जुटे अपकमिंग शो के प्रमोशन में

कपिल ने की टीवी पर वापसी, जारी हुआ शो का शानदार टीजर

पानी बताशे खाकर कई रातें गुजार चुका है यह सुपरस्टार, नाम सुनकर लगेगा झटका

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -