दीपिका और प्रियंका से भी बेस्ट है कपिल और गिन्नी की शादी का कार्ड
दीपिका और प्रियंका से भी बेस्ट है कपिल और गिन्नी की शादी का कार्ड
Share:

इन दिनों लगातार कई स्टार्स अपनी शादी को लेकर चर्चाओं में हैं. ऐसे में कॉमेडियन कपिल शर्मा भी लगातार अपनी शादी को लेकर सुर्ख़ियों में है. आप सभी को बता दें कि कपिल 12 दिसंबर को गर्लफ्रेंड गिन्नी के साथ शादी के बंधन में बंधने वाले हैं ओर उनकी शादी को लेकर सभी खूब एक्साइटेड हैं. आप सभी को यह भी बता दें कि मशहूर कॉमेडियन कपिल शर्मा की शादी का कार्ड सामने आ गया है ओर इससे पहले कपिल के कॉमेडी शो 'द कपिल शर्मा शो सीजन 2' का प्रोमो भी रिलीज हुआ था इस बात को लेकर उनके फैंस काफी उत्सुक हैं. इसके पहले कपिल ने अपनी लवस्टोरी भी शेयर की थी जो आप सभी ने देखी होगी.

अब अगर बात की जाए कपिल के शादी के कार्ड की तो इसमें कपिल ने खुद से जुड़े खास लोगों का अभिवादन किया और इस पर शादी की तारीख भी है. यह कार्ड देखने में काफी आकर्षक लग रहा है ओर इस कार्ड को देखकर यह अंदाजा लगाया जा सकता है कि शादी कितनी भव्य होने वाली है.

आइए देखते हैं शादी का कार्ड... आप सभी को यह भी बता दें कि दीपिका-रणवीर और प्रियंका-निक के बाद शादी करने का फैसला कॉमेडियन कपिल शर्मा ने लिया और इनके बाद अब कपिल शादी करने जा रहे हैं. कपिल शर्मा अपनी गर्लफ्रेंड गिन्नी चतरथ से शादी करने जा रहे हैं और दोनों की शादी 12 दिसंबर को जालंधर में होने वाली है और उसके बाद ग्रैंड रिसेप्शन.

क्या कपिल की शादी में बाराती बनकर जाएंगे डॉक्टर मशहूर गुलाटी?

फैन की एक रिक्वेस्ट पर गुस्से से तिलमिला उठे कपिल

'डांस प्लस 4' के सेट पर भावुक हुए कपिल देव, कह दी दिल छु लेने वाली बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -