कपिल के शो में लगेगा 90's का तड़का, होगी जमकर मस्ती
कपिल के शो में लगेगा 90's का तड़का, होगी जमकर मस्ती
Share:

आजकल टीवी के मशहूर कॉमेडियन कपिल शर्मा के शो को खूब पसंद किया जा रहा है . ऐसे में शो में लगातार एक के बाद एक नए-नए मेहमान आ रहे है. आप सभी को बता दें कि जल्द ही शो में ऐसी तीन एक्ट्रेसेस मेहमान बनकर आने वाली हैं, जिनकी एक्टिंग और हुस्न ने कई पीढ़ियों को अपना दीवाना बनाया है. जी हाँ, और यह एक्ट्रेसेज कोई और नहीं बल्कि वहीदा रहमान, आशा पारेख और हेलन है. मिली खबरों के अनुसार कपिल शर्मा की सारी टीम ने इन तीनों के साथ काफी मस्ती की और कपिल ने इन तीनों से ऐसे-ऐसे सवाल पूछे कि ये तीनों हंस-हंस कर लोटपोट हो गई.

यहाँ देखे वीडियो 

जी हाँ, वहीँ शो में जब अर्चना पूरन सिंह ने कहा कि 'मैं हेलन जी की वजह से इस इंडस्ट्री में हूं. बचपन में मैं उनके ग्लैमर से इतना आकर्षित थी कि उनकी फिल्में और डांस देखने के बाद मैं घर वापिस जा कर एक चुन्नी ओढ़ कर कहती थी कि मैं भी एक दिन ऐसे ही स्क्रीन पर आउंगी.' ऐसे में अर्चना की ये बात सुन सभी इमोशनल हो गए और वहीँ शो में ब्यूटिशियन सपना का किरदार निभा रहे कृष्णा अभिषेक ने इस एपिसोड की तस्वीरें अपने इंस्टा पर शेयर की हैं जो आप सभी देख सकते हैं. इन तस्वीरों में तीनों वेटरन हसीनाएं दिख रही हैं और ये एपिसोड इन तीनों को समर्पित किया जाएगा.

आप सभी देख सकते हैं कि इन तस्वीरों में देखा जा सकता है कि सुमोना चक्रवर्ती, भारती और खुद कृष्णा इन तीनों अदाकारों के रेट्रो गेटअप में हैं. आप सभी को बता दें कि कृष्णा ने इस तस्वीर के साथ लिखा है- लीजेंड्स के साथ. आप सभी को बता दें कि अगले हफ्ते यह तीनो नजर आने वाले हैं.

आज खेतों में काम करने के लिए मजबूर है टीवी इंडस्ट्री का यह सबसे मशहूर एक्टर

शादी के बिना बच्चा पैदा करना चाहती है यह एक्ट्रेस, खुद किया खुलासा

कपिल के शो को लगी नजर, टीआरपी लिस्ट में पंहुचा सबसे नीचे

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -