इस शख्स ने किया कपिल शर्मा का ट्रांसफॉर्मेशन
इस शख्स ने किया कपिल शर्मा का ट्रांसफॉर्मेशन
Share:

टीवी का चर्चित कॉमेडी शो द कपिल शर्मा शो (The Kapil Sharma Show) टेलीविज़न पर वापसी कर रहा है। नये सीजन में कपिल शर्मा का परिवर्तित हुआ अंदाज देखने को मिलेगा। शो शुरू होने से पहले ही कपिल शर्मा अपने ट्रांसफॉर्मेशन को लेकर ख़बरों में हैं। शो के प्रोमो और तस्वीरों में कपिल शर्मा अपने किलर लुक से तहलका मचाते नजर आ रहे हैं। पता है कि कपिल के नये अवतार का श्रेय किसे जाता है? नहीं पता था ना? चलिये कोई बात नहीं। अर्चना पूरन सिंह से जान लेते हैं कि कपिल शर्मा का लुक बदलने वाला वो व्यक्ति कौन है। 

कहते हैं कि हर कामयाब व्यक्ति के पीछे एक महिला का हाथ होता है। कपिल की जिंदगी में वो खूबसूरत महिला उनकी पत्नी गिन्नी चतरथ हैं। कपिल शर्मा शो की जज अर्चना पूरन सिंह ने एक BTS वीडियो साझा किया है। वीडियो में वो और कपिल शर्मा दोनों ही मस्ती करते नजर आ रहे हैं। वही शूट के बारे में चर्चा करते हुए अर्चना लिखती हैं, हमने फर्स्ट डे सेट पर ये जबरदस्त शूट किया। ये एक #behindthescenes शूट है। जब हम स्टिल्स शूट कर रहे थे। अर्चना पूरन सिंह ने ये भी बता दिया है कि इस बारे में कपिल शर्मा को कुछ पता नहीं था। आगे कपिल के ट्रांसफॉर्मेशन पर चर्चा करते हुए वो लिखती हैं, हम दोनों बेसब्री से नये सीजन की प्रतीक्षा कर रहे हैं। उम्मीद है कि ये सीजन सभी को पसंद आयेगा। बताएं कि हमारा नया लुक कैसा लगा। कपिल का सार्टोरियल ट्रांसफॉर्मेशन वाइफ @ginnichatrath ने किया है। आहिस्ता-आहिस्ता करके उनका टैलेंट बाहर आ रहा है। कपिल शर्मा शो 10 सितंबर से कलर्स टीवी पर आरम्भ हो रहा है। 

नये सीजन के लिये अर्चना पूरन सिंह एवं कपिल शर्मा दोनों का ही लुक लाजवाब है। तस्वीरें और प्रोमो में अर्चना पूरन सिंह बहुत स्टाइलिश दिखाई दे रही हैं। वहीं कपिल शर्मा अपने अनोखे अंदाज से दर्शकों का मन जीत रहे हैं। शो के प्रोमो भी बहुत जबरदस्त हैं। 

मीका सिंह की गर्लफ्रेंड ने पहन डाली इतनी खुली ड्रेस, देखकर फैंस नहीं हटा पा रहे नजरें

VIDEO! गणपति पूजा के दौरान ऐसी हरकतें करता दिखा ये मशहूर कपल, देखकर भड़के लोग

इंटरनेट पर फिर छाया अंकिता का 'साड़ी लुक'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -