'राम' का फर्जी ट्विटर अकाउंट हुआ वायरल, अरुण गोविल ने किया खुलासा
'राम' का फर्जी ट्विटर अकाउंट हुआ वायरल, अरुण गोविल ने किया खुलासा
Share:

सुबह से ही ऐसी खबरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं कि रामानंद सागर की 'रामायण' में राम का किरदार निभाने वाले अरुण गोविल ने ट्विटर पर डेब्यू किया है। वहीं इस खबर के सामने आने के बाद से ही सोशल मीडिया पर अरुण गोविल के नए ट्विटर अकाउंट के फॉलोअर्स में एक दम से बढ़ोत्तरी हो गई। वहीं  ऐसे में अब अरुण गोविल के ट्विटर अकाउंट को लेकर अब एक बड़ी खबर सामने आ रही है। असल में सोशल मीडिया पर @TheArunGovil नामक ट्विटर हैंडल से एक ट्वीट किया गया। जिसमें लिखा था, 'आखिरकार मैं ट्विटर पर आ गया हूं। जय श्री राम।' 

इसके साथ ही इस ट्वीट के बाद ट्विटर यूजर्स ने एक दम से इस अकाउंट को फॉलो करना शुरू कर दिया और इस अकाउंट के फॉलोरअर्स तेजी से बढ़ने लगे। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि ये ट्विटर अकाउंट फेक है। इस बात की जानकारी खुद अरुण गोविल ने एक इंटरव्यू में दी है। अरुण गोविल ने बताया कि @TheArunGovil ट्विटर हैंडल फेक अकाउंट है और मेरा असली ट्विटर अकाउंट हैंडल @ArunGovil12 है।  इसके साथ ही अरुण गोविल ने बताया कि जल्दी ही उनका अकाउंट वेरिफाइड हो जाएगा।

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि कोरोना वायरस के बढ़ते प्रकोप की वजह से सभी फिल्मों और सीरियल्स की शूटिंग कैंसिल कर दी गई है। वहीं ऐसे में लोगों को बेहतर मनोरंजन देने के उद्देश्य से कुछ पुराने सीरियल्स का दोबारा प्रसारण किया गया है। वहीं इसमें अरुण गोविल का पौराणिक सीरियल 'रामायण' भी मौजूद है। 'रामायण' का टीवी पर 33 साल बाद दोबारा प्रसारण हो रहा है। इसके साथ ही इस बीच सोशल मीडिया पर अरुण की परिवार के साथ 'रामायण' देखते हुए तस्वीर भी वायरल हुई थी। वहीं इस तस्वीर में अरुण पत्नी, बेटा बहू और पोते के साथ 'रामायण' देख रहे थे। अभिनेता की इस तस्वीर को खूब पसंद किया गया था। 

Telefunken 32inch हुई लांच, जानिये क्या है खास

गांव में फंसी टीवी की यह अदाकारा न टीवी है न बाथरूम

सिडनाज के आगे आसिम हिमांशी का गाना हुआ फेल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -