Bigg Boss 13 : शेफाली जरीवाला ने सिद्धार्थ शुक्ला को लेकर किया बड़ा खुलासा
Bigg Boss 13 : शेफाली जरीवाला ने सिद्धार्थ शुक्ला को लेकर किया बड़ा खुलासा
Share:

टीवी का लोकप्रिय रियेलीटी शो बिग बॉस 13 के डे 33वें में घरवालों के बीच दोगले होने को लेकर रैकिंग करनी थीं. वहीं वाइल्ड कार्ड एंट्री के तीनों से सदस्य खेसारी लाल यादव, शेफाली जरीवाला और तहसीन पूनावाला समेत सीक्रेट रूम में नजर आएं. इस रूम में शेफाली जरीवाला ने राज खोला कि वह सिद्धार्थ शुक्ला को डेट कर चुकी हैं. उन्होंने कहा कि रश्मि देसाई तो केवल उनके साथ एक सीरियल में काम कर इतना कुछ कह रही हैं लेकिन मैंने सिद्धार्थ को डेट किया है वह ऐसे नहीं है जैसा वह बता रही हैं.

KBC 11 : अमिताभ की आवाज ने बीमार व्यक्ति के शरीर को कराया रिएक्ट, जानकर बिग बी हुए इमोशनल!

आपकी जानकारी के लिए बता दे​ कि रश्मि देसाई को दोगले टास्क में नंबर वन पर सबसे ज्यादा कंटेस्टेंट ने रैंक किया. वहीं माहिरा शर्मा पहली बार रश्मि दसाई के खिलाफ कहा. घरवालों ने रश्मि को नंबर वन तो नंबर टू पर पारस और तीसरे पर देवोलीना पर रखा. वहीं शेफाली, खेसारी लाल और तहसीन ने पारस को नंबर 1, शेफाली 2, रश्मि 3, देवोलीना 4, आरती सिंह 5, माहिरा शर्मा 6, शहनाज गिल 7, सिद्धार्थ शुक्ला 8 और आसीम 9 पर रैंक किया. वहीं रश्मि और देवोलीना बाद में इस टॉपिक पर बातचीत करते हैं.

द कपिल शर्मा शो : कीकू शारदा ने बड़े निराले अंदाज में अक्षय कुमार का उड़ाया मजाक!

दोनों शॉक रह गईं कि माहिरा शर्मा कैसे उनका दोगला बना सकती हैं. वहीं शेफाली जरीवाला और तहसीन पूनावाला के बीच में रश्मि को लेकर बहस देखने को मिलती है. दरअसल शेफाली कहती हैं कि वह रश्मि को दोगली ज्यादा मानती हैं तो वहीं तहसीन कहते हैं कि वह दोगली नहीं है.इसके बाद सभी को खुद को अगले पड़ाव में जाने के लायक है और कौन नहीं है. वहीं शेफाली जरीवाला, तहसीन पूनावाला और खेसारीलाल ने फिनाले में जाने के लिए पारस छाबड़ा को नंबर 9, सिद्धार्थ 8, शहनाज गिल को 7 और रश्मि को 6 नंबर की रैकिंग की. वहीं जो फिनाले में लायक नहीं है उस लिस्ट में आरती सिंह सबसे नंबर वन पर रहीं.

पत्नी गीता से लड़ाई करने पर हरभजन सिंह को मिली थी यह सजा, कपिल के शो में सुनाया किस्सा

सिद्धार्थ शुक्ला पर जमकर भड़कीं गौहर खान, कहा- 'महिलाओं की इज्जत...'

अनु मलिक के सपोर्ट में आई यह टीवी एक्ट्रेस, कहा- 'मेरे लिए वह रियल हीरो है...'

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -