कपिल के आते ही नागिन को लगा बड़ा झटका, टीआरपी लिस्ट में हुआ टॉप 5 से बाहर
कपिल के आते ही नागिन को लगा बड़ा झटका, टीआरपी लिस्ट में हुआ टॉप 5 से बाहर
Share:

आप सभी को बता दें कि टीवी सीरियल्स की दुनिया में इस हफ्ते बड़ा उतार-चढ़ाव देखने को मिला जिसकी आप कल्पना भी नहीं कर सकते हैं. जी हाँ, कपिल शर्मा के कॉमेडी शो ने दर्शकों का ध्यान खींचने में सफलता पाई है और इसका नंबर बढ़कर ऊपर आ गया है. जी हाँ, इस बार सलमान खान के लिए ये टीआरपी लिस्ट बेहद खास है, क्योंकि इस हफ्ते उन दो शोज ने जगह बनाई है जिनके नाम सुनकर आप सभी को झटका लग सकता है. जी हाँ, इनमे एक बिग बॉस है जिसे इस हफ्ते 62 लाख इम्प्रेशन्स के साथ पांचवें नंबर पर रहा. और इस हफ्ते जिस शो ने नंबर वन पॉजीशन बनाई वह स्टार स्क्रीन अवॉर्ड्स 2019 है.

जी हाँ, इस शो को न्यू ईयर की शाम ऑन एयर किया गया था वहीं कपिल का शो दूसरे नंबर पर और सुपर डांस चैप्टर तीसरे नंबर पर रहा है. आप सभी को बता दें कि कुंडली भाग्य ने चौथे नंबर पर और बिग बॉस ने पांचवें नंबर पर जगह बनाई. वहीं बिग बॉस का इस हफ्ते फ‍िनाले आयोजित किया गया इस वजह से वह चरम पर रहा. ये हफ्ता रियलिटी शो के नाम रहा जो आप सभी देख सकते हैं केवल एक ही फिक्शन शो कुंडली भाग्य टॉप 5 में रहा.

आपको बता दें कि तारक मेहता का उल्टा चश्मा छठवें, नागिन 3 सातवें, ये रिश्ता क्या कहलाता है आठवें, कुमकुम भाग्य नौवें और शक्त‍ि दसवें नंबर पर रहा. आप सभी देख सकते हैं साल 2018 के जाते-जाते टीवी सीरियल्स की रेटिंग में बड़ा उतार-चढ़ाव देखने को मिला था और कपिल के आते ही नागिन को सबसे बड़ा झटका लगा है.

अपनी फिल्म के प्रमोशन के दौरान कपिल शर्मा की दादी ने सुनाई हॉरर दास्तान

मौत से लड़ रहा है बॉलीवुड का यह मशहूर एक्टर, इस टीवी एक्टर ने उठाया इलाज का बेड़ा

कपिल के शो में एक लड़के ने किया लड़की को प्रपोज, फिर जो हुआ वो आपको रुला देगा..

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -