इस वजह से नवजोत सिंह सिद्धू को कपिल के शो में वापस लाएंगे सलमान!
इस वजह से नवजोत सिंह सिद्धू को कपिल के शो में वापस लाएंगे सलमान!
Share:

इन दिनों टीवी शो द कपिल शर्मा खूब चर्चाओं में छाया हुआ है. ऐसे में शो में लगातार नए-नए सेलेब्स आ रहे है. ऐसे में बीते दिनों हुए पुलवामा आतंकी हमले पर विवादित बयान देने के बाद राजनेता और सेलिब्रिटी जज नवजोत सिंह सिद्धू को द कपिल शर्मा शो से बाहर का रास्ता दिखा दिया गया था और उनकी जगह शो में अर्चना पूरण सिंह आईं. वहीं अब सामने आई खबरों के अनुसार जल्द ही 'द कपिल शर्मा शो' में जल्द ही नवजोत सिंह सिद्धू वापसी करने वाले हैं. वहीं इसके पीछे की वजह भी अब सामने आ चुकी है जो यह है कि ''शो के निर्माताओं और सिद्धू के बीच कॉन्ट्रेक्ट कभी खत्म नहीं हुआ था और चैनल और शो के निर्माता सलमान खान सिद्धू से जुड़े मामले का शांत होने का इंतजार कर रहे हैं ताकि सिद्धू को कॉमेडी शो के लिए वापस लाया जा सके.

वहीं मिली जानकारी के मुताबिक़ जब यह पूरा विवाद हुआ था उस वक्त चैनल ये फैसला नहीं कर पा रहा था कि क्या तय करना है. वहीं शो के निर्माता सलमान खान ने सिद्धू से शो से हटने के लिए कहा और उस दौरान एक निर्माता के रूप में सलमान ऐसा कोई भी चांस नहीं लेना चाहते थे, क्योंकि दर्शक शो को काफी पसंद कर रहे थे और सलमान केवल एक व्यक्ति के चलते कोई नुकसान नहीं झेलना चाहते थे इस कारण उन्होंने शो से सिद्धू को हटाने के लिए कह दिया और सिद्धू शो से बाहर हो गए.

वहीं कपिल शर्मा के शो में सिद्धू की जगह अर्चना पूरन सिंह ने ले ली है और सिद्धू शो से बाहर चले गये. फिलहाल खबरें यह है कि नवजोत सिंह सिद्धू शो में वापसी करने के लिए तैयार है और जल्द ही उन्हें शो में वापस ले लिया जाएगा.

कपिल के शो में मीका सिंह ने बताई बार-बार कंट्रोवर्सी में पड़ने की वजह

सिद्धू ने फिर दिया पाकिस्तान का साथ, कहा- 'आपका नेक काम...'

कपिल की माँ के लिए कृष्णा अभिषेक ने लिखा इमोशनल कर देने वाला पोस्ट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -