कपिल के शो में मीका सिंह ने बताई बार-बार कंट्रोवर्सी में पड़ने की वजह

इस बार कपिल शर्मा के शो 'द कपिल शर्मा शो' का आने वाला एपिसोड बहुत ही खास होने वाला है जो आप सभी को देखने में आनंद आएगा. जी हाँ, खबरों के अनुसार जल्द ही कपिल के शो पर सिंगर दलेर मेहंदी अपने छोटे भाई मीका सिंह के साथ नज़र आने वाले हैं और इन दोनों के साथ सिंगर हंसराज हंस और जस्वीर जस्सी भी शो में नजर आएँगे. हाल ही में सोनी टीवी ने शो से जुड़े हुए कुछ वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किए हैं जो आप देख सकते हैं. ऐसे में शो के दौरान कीकू शारदा गेस्ट्स के साथ एक डिबेट शो 'बाल की खाल' करते हैं और जिसमें वो बहस का मुद्दा कांट्रोवर्सी रखते हैं.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sony Entertainment Television (@sonytvofficial) on

ऐसे में कीकू कहते हैं कि कांट्रोवर्सी के ब्रांड एम्बेसडर मीका सिंह हमारे साथ हैं. इसके बाद सपना (कृष्णा) बताती हैं कि कांट्रोवर्सी घमोरिया के जैसी होती है, की नहीं जाती है हो जाती है. तभी कीकू उनसे बोलते हैं कि यहां पर तुम प्यार का भी उदाहरण दे सकती थीं. इस पर सपना ने कहा कि हमारे नाला सुपारा में घमोरिया ही होती है तो मैं उसका ही उदाहरण दूंगी. आप सभी को यह भी बता दें कि कुछ वक़्त पहले मीका सिंह को ब्राजील पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया था,

जिस पर काफी हंगामा हुआ था और दलेर मेहंदी इन दिनों अपने नए हरियाणवी गाने 'बावली तरेड' की शूटिंग कर रहे हैं. आप सभी को यह भी बता दें कि इस गाने में उनके साथ डांसर सपना चौधरी नजर आने वाली हैं जिसके कई वीडियो अब तक वायरल हो चुके हैं.

पहली बार राखी सावंत ने शेयर किया ऐसा वीडियो कि फैंस हारे दिल, कहा- 'तुमसे अच्छा कोई नहीं...'

लगातार हो रहे हमले पर बौखलाया यह टीवी एक्टर, कहा- 'पीटना बंद करो...'

अपने पालतू कुत्ते के साथ कुछ यूँ डांस करती नजर आईं बिग बॉस 12 की विनर

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -