'मेंटलहूड' के प्रमोशन के लिए विभिन्न शहरों का दौरा करेगी करिश्मा कपूर
'मेंटलहूड' के प्रमोशन के लिए विभिन्न शहरों का दौरा करेगी करिश्मा कपूर
Share:

वेबसीरीज का प्लेटफॉर्म ऑल्ट बालाजी और ज़ी5 की आगामी श्रृंखला "मेंटलहूड" इन दिनों काफी चर्चा का विषय बनी हुई है| इसके साथ ही जिसमें एक माँ के रोजमर्रा जीवन के रोलरकोस्टर सफ़र से रूबरू करवाया जा सकता है । हिंदी सिनेमा में धमाकेदार हिट देने के बाद, करिश्मा कपूर अब ओटीटी में धूम मचाने के लिए तैयार हैं। इसके साथ ही "मेंटलहूड" अपनी रिलीज़ के करीब ही है और सीरीज़ के ट्रेलर ने दर्शकों को इसके प्रति ज्यादा उत्साहित कर दिया है| जिसके कॉमेडी और असल जिंदगी के परफ़ेक्ट मिश्रण ने अभी से जनता का दिल जीत लिया है।

इस सीरीज़ के प्रचार के लिए तैयार, करिश्मा कपूर विभिन्न शहरों का दौरा करने वाली है  और अपनी उपस्थिति के साथ दर्शकों का मनोरंजन करते हुए नज़र आ सकती है । इसके साथ ही मार्च नारीत्व और मातृत्व का महीना है जिसका जश्न अभिनेत्री पूरे महीने देशभर में मनाते हुए नज़र आ सकती है । इसके अलावा इस खबर ने निश्चित रूप से सभी को उत्साहित कर दिया है। वहीं 6 मार्च 2020 को होने वाली श्रृंखला की स्क्रीनिंग में कुछ विशेष मेहमानों और कुछ असल जिंदगी की ब्लॉगर मम्मियों की उपस्थिति देखने मिल सकती है।

 यह निश्चित रूप से एक सितारों से सजी शाम होगी। इस दिन हर कोई एक साथ वुमनहुड और मदरहुड का जश्न मनाते हुए नज़र आ सकता है और यह निश्चित रूप से एक यादगार दिन होने वाला है| इसके साथ ही आगामी श्रृंखला, "मेंटलहुड" के निर्माताओं ने हाल ही में सभी माताओं के किरदार से परिचित करवाया था, जिसमें सबसे पहले नम्रता डालमिया थी, जिसे शिल्पा शुक्ला ने निभाया है, जो कि एक परफ़ेक्ट बॉस लेडी और अपनी बेटी के लिए परफेक्ट मॉम हैं; इसके बाद श्रुति सेठ द्वारा अभिनीत दीक्षा, फिर आती है तिलोत्तमा शोम द्वारा अभिनीत प्रीति और डीनो मोरिया यहाँ 'ओड मॉम' आकाश की भूमिका निभा रहे है। इसके अलावा मेंटलहूड के साथ करिश्मा कपूर अपना डिजिटल डेब्यू कर रही है और 11 मार्च 2020 से ऑल्ट बालाजी और ज़ी5 पर स्ट्रीमिंग के लिए उपलब्ध है। 

4 साल बाद टीवी पर वापसी कर रहा है यह एक्टर

परेशान सिद्धार्थ शुक्ला ने फैंस को यह शब्द बोलने से किया मना

Mujhse Shadi Karoge : ज्योतिषी बन कंटेस्टेंट्स के भविष्य का खोला राज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -