क्या माया की परेशानी के पीछे छिपा है एमजे का हाथ ?
क्या माया की परेशानी के पीछे छिपा है एमजे का हाथ ?
Share:

टीवी जगत में बेहद के पहले भाग ने बहुत धमाल मचाया था. जिसके बाद मेकर्स ने बेहद 2 को जनता के सामने पेश किया है. इस शो में जेनिफर विंगेट को माया, आशीष चौधरी, और शिविन नारंग को मुख्य किरदार निभाते हुए दिखाया गया है. जो कुछ समय से दिलचस्प वाले एपिसोड दिखाए जा रहे हैं.शो में कहानी जितनी दिलचस्प होती है दर्शक शो को उतना ज्यादा प्यार देते है. रुद्र और माया के जीवन में उनके विवाह के बाद बहुत कुछ हो रहा है. नवीनतम एपिसोड में, हमने देखा कि किस तरह से माया और रुद्र रॉय मेन्शन से बाहर चले गए, और इस बात से एमजे और घर के अन्य लोगों को काफी हैरानी हुई.यदि आपको लगता है कि यह बहुत नाटक पर्याप्त था, तो यह अभी शुरू हुआ है और आगे भी बहुत कुछ जबरजस्त देखने को मिलने वाला है.

इस सप्ताह टीआरपी में दिखी बड़ी उठा-पटक, इस शो ने मारी बाजी

इसके अलावा शों में आगे रुद्र ने माया को अपने चचेरे भाई आदित्य (विशाल मल्होत्रा ​​द्वारा अभिनीत) को एक इंटरव्यू देने की सलाह दी थी, जो अपनी पुस्तक के प्रचार के लिए एक खोजी पत्रकार है? अब, आदित्य माया के लिए परेशानी पैदा करेगा. हां, आपने उसे सही पढ़ा है! आदित्य माया के अतीत को खोदने और उसके जीवन में बाधा बनने के मिशन पर होगा. और वह एमजे के आदेश पर यह सब करेगा. एमजे आदित्य का उपयोग करके रुद्र के सामने माया की सच्चाई लाने की कोशिश करेगा और उसके जीवन को नरक बनाने का प्रयत्न करेगा.

Realme TV सबसे पहले इस देश में होगा लॉन्च

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि वह उसके खिलाफ सबूत इकट्ठा करेगा और उसकी सच्चाई को सबके सामने लाने की कोशिश करेगा. हालाँकि, माया भी राजीव की मदद से उस पर गहरी नज़र रखेगी. वह सच्चाई को छिपाने और खुले में बाहर न जाने देने के सभी प्रयासों में लगेगी.यह देखना दिलचस्प होगा कि उनके बीच यह खतरनाक खेल कहां समाप्त होता है. क्या माया का अतीत उसके वर्तमान को बर्बाद कर देगा? क्या एमजे अपनी योजना में सफल होगा या माया उसे मजा चखा देगी.

परेशान सिद्धार्थ शुक्ला ने फैंस को यह शब्द बोलने से किया मना

Mujhse Shadi Karoge : ज्योतिषी बन कंटेस्टेंट्स के भविष्य का खोला राज

कमलनाथ सरकार को लगा तगड़ा झटका, इस विधायक ने दिया इस्तीफा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -