कपिल ने चंदन प्रभाकर को निकाला बाहर, वजह सुनकर उनका शो देखना छोड़ देंगे आप
कपिल ने चंदन प्रभाकर को निकाला बाहर, वजह सुनकर उनका शो देखना छोड़ देंगे आप
Share:

आप सभी जानते ही हैं कि इन दिनों कपिल का शो खूब सुर्ख़ियों में है. ऐसे में एक साल टीवी से दूर रहने के बाद कपिल ने वापसी की और उनकी वापसी से यह सवाल उठा कि वह एक साल कहा थे. आप सभी को बता दे कि कपिल के नए शो में कृष्णा अभिषेक और भारती सिंह शो में शामिल हुए हैं बाकी सभी पुराने हैं. जी हाँ, शो में अली असगर और सुनील ग्रोवर को छोड़कर कपिल के सभी को-स्टार नजर आ रहे हैं लेकिन शो में चंदन काफी समय से नजर नहीं आ रहे हैं. ऐसे में हाल ही में कपिल शर्मा के सबसे पहले और सबसे पुराने सहयोगियों में से एक चंदन प्रभाकर है जिन्होंने अपने गायब होने का राज खोला है.

हाँ, द ग्रेट इंडियन लाफ्टर चैलेंज के बाद से कपिल के साथ रहने वाले चंदन ने हाल ही में बताया है कि वह शो में नजर क्यों नहीं आ रहे हैं. जी दरअसल बीते दिनों ही महाशिवरात्रि के मौके पर चंदन ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पोस्ट लिखकर अपने फॉलोअर्स को शुभकामनाएं दी थीं और चंदन की पोस्ट पर कई फैंस ने पिछले कुछ एपिसोड्स से उनके गायब रहने का कारण पूछते हुए कॉमेंट किया. इसमें एक फैन को जवाब देते हुए चंदन ने कहा, 'हैलो एकता। प्यार के लिए धन्यवाद। मैं जानबूझकर एपिसोड्स को मिस नहीं कर रहा हूं। शायद मेरा कैरक्टर और मेरी ऐक्टिंग से शो को फायदा नहीं हो रहा है,

इसलिए वह मुझे एपिसोड में नहीं रख रहे हैं।’ अब चंदन के इस कमेंट को देखकर ऐसा लगता है कि वह निर्माताओं और उनके करीबी कपिल शर्मा द्वारा शो से बाहर निकाल दिए गए हैं और इससे फैंस को झटका लगा है. वहीं अब फैंस शो में चंदन प्रभाकर की वापसी की उम्मीद कर रहे हैं लेकिन चंदन ने शो से निकाले जाने की बात खुद बताई है.

अपने ड्राइवर से अपने लिए पूजा करवाते हैं मीका सिंह, खुले और भी बड़े राज

कपिल सिब्बल ने माँगा एयर स्ट्राइक का सबूत, राजयवर्धन राठौड़ ने दिया करारा जवाब

इस कारण कपिल के शो में दादी का रोल करने के लिए तैयार हुए थे अली असगर, किया बड़ा खुलासा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -