कपिल शर्मा बने कपल शर्मा, आज करेंगे अमृता राव संग धमाल
कपिल शर्मा बने कपल शर्मा, आज करेंगे अमृता राव संग धमाल
Share:

आप सभी को बता दें कि कपिल शर्मा शो की टीवी पर तीसरी पारी लगभग सफल मानी जा रही है क्योंकि यह शो सभी को पसंद आ रहा है. ऐसे में बीते कल शो में गेस्ट के रूप में एक्टर इमरान हाशमी और श्रेया धनवंतरी ने शिरकत की थी और दोनों ने अपनी फिल्म वाय चीट इंड‍िया का प्रमोशन किया था. ऐसे में उस दौरान फिल्म के सिंगर गुरु रंधावा भी वहां नजर आए और उन्होंने दर्शकों को जमकर एंटरटेन किया. आप सभी को यह भी बता दें कि ये फिल्म एजुकेशन स‍िस्टम में मौजूद चीट माफ‍िया पर आधारित है और इमरान के अलावा इस वीकेंड पर यानी आज रविवार को शो में नवाजुद्दीन सिद्दीकी और अमृता राव भी श‍िरकत करने वाले हैं. वहीं बीते कल इमरान हाशमी ने कहा- "हमारा एजुकेशन सिस्टम 100 साल पुराना है.

 

इसमें कई खामियां हैं. आजकल जो योग्य स्टूडेंट वो रह जाता है, और जो नाकाबिल है वो पैसे देकर सिलेक्ट हो जाते हैं. मैंने भी अपने स्कूल समय में चीटिंग की है. उन्होंने रट्टा मारकर अपने पेपर क्लीयर किए थे." वहीं शो के दौरान गुरु रंधावा ने भी जमकर एंटरटेन किया और उन्होंने ऑड‍िएंस में से आई लड़क‍ियों के स्टाइल और हावभाव का देखकर बताया कि वे कहां से बिलोंग करती हैं. जी हाँ, अब बात करें आज की तो आज शो में फिल्म ठाकरे की एक्ट्रेस अमृता सिंह भी नजर आएंगी और प्रोमो में दिखाया गया है कि वे कपिल शर्मा से कह रही हैं कि उन्हें ये नहीं भूलना चाहिए कि वे अब कपिल शर्मा से कपल शर्मा हो गए हैं.

इसलिए फ्लर्ट न करें. कपिल ने अमृता के हसबैंड आरजे अनमोल के बारे में भी बताया. अमृता छह साल बाद फिल्म ठाकरे से फिल्मों में वापसी कर रही हैं और अब यह देखना काफी दिलचस्प होने वाला है कि उनकी फिल्म सभी को भाति है या नहीं.

मणिकर्णिका के रिलीज़ से पहले प्रोड्यूसर को आया अटैक, हालत गंभीर

बोल्ड सीन से परहेज करती है यह हॉट एक्ट्रेस

अपनी हॉटनेस से सभी को मदहोश कर रहीं हैं शमा सिकंदर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -