कपिल के शो में सलमान करेंगे जिंदगी के बड़े खुलासे, पहला कर चुके
कपिल के शो में सलमान करेंगे जिंदगी के बड़े खुलासे, पहला कर चुके
Share:

आप सभी को बता दें कि बॉलिवुड के दबंग खान यानी सलमान की फैन फॉलोइंग बहुत ज्यादा है और वह जल्द ही कपिल शर्मा के शो में नजर आने वाले हैं. जी हाँ, कॉमेडी किंग कपिल शर्मा जल्द ही टीवी पर वापसी कर रहे हैं और सलमान खान उनके शो 'द कपिल शर्मा शो' के प्रोडूसर हैं. खबरों के मुताबिक़ भाईजान कपिल के शो में बतौर गेस्ट नजर आने वाले हैं और उनके साथ भाई अरबाज खान, सोहैल खान और पिता सलीम खान भी नजर आएँगे. ऐसे में शो की शूटिंग बीते बुधवार पूरी की जा चुकी है.

ऐसे में यह भी बताया गया है कि शो पर नवजोत सिंह सिद्धू जज के रूप में वापसी कर रहे हैं और उन्होंने सल्लू का स्वागत शायरी किया. इसी के साथ उन्होंने सलमान की तुलना बाज से की और इस पर सलमान बोले, 'सिद्धू पाजी के कहने का मतलब है कि सलमान बाज नहीं आता, बार-बार आ जाता है.' आप सभी को बता दें कि इसके बाद जब कपिलम ने सलमान से पूछा कि वह बिस्तर पर जाने से पहले क्या करते हैं, क्या वह भी आम आदमी की तरह इधर-उधर करवटें बदलते और दिनभर के बारे में सोचते हैं?''

इस पर बिना किसी एक्सप्रेशन के सलमान ने यह बात स्वीकार की कि वह बहुत सोचते हैं और उन्होंने बताया, 'सोचते-सोचते रात गुजर जाती है और सुबह हो जाती है.' फिलहाल कपिल के शो का बेसब्री से सभी को इंतज़ार है.

कोमोलिका से लेकर ज़ोया तक को मिला सेक्सी महिलाओं की लिस्ट में मुकाम

दीपिका बन सकती हैं बिग बॉस 12 की विनर, ये रहा सबूत

करणवीर के दीपिका के अंडरवियर से खेलने पर भड़क उठे सलमान!

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -