सुनील को बहुत पसंद करते हैं कपिल शर्मा, किया बड़ा खुलासा
सुनील को बहुत पसंद करते हैं कपिल शर्मा, किया बड़ा खुलासा
Share:

टीवी के कई कॉमेडियन हैं जो लोगों के दिलों पर राज करते हैं. ऐसे में कॉमेडियन-एक्टर कपिल शर्मा भी उन्ही में से एक हैं और उनका कहना है कि ''वह अपने शो के पूर्व साथी सुनील ग्रोवर को काफी पसंद करते हैं.'' जी हाँ, सुनील के साथ कपिल के झगड़े ने सोशल मीडिया पर भी काफी जोर पकड़ा था, जिसके बाद सुनील ने उनका शो छोड़ दिया था. वहीं हाल ही में अरबाज खान के चैट शो 'पिंच' पर कपिल ने सुनील से अपने झगड़े के बारे में खुलकर बात की.

उनका साल 2017 का यह मामला बहुत चर्चित हुआ था और हाल ही में बात करते हुए उन्होंने कहा, "मैं सुनील को बहुत पसंद करता हूं. हमारे बीच सिर्फ कुछ गलतफहमियां थीं. शो में किसी ने मुझसे पूछा कि मैं उन्हें शो पर क्यों नहीं ले रहा हूं जिस पर मैंने गुस्से में ट्विटर पर लिख दिया था कि मैं उन्हें शो पर लेने के लिए तैयार हूं, वे खुद शो पर वापस नहीं आना चाहते. मैंने उस घटना से बहुत कुछ सीखा. अगर हमारे बीच कोई गलतफहमी है, तो हमें इसे सोशल मीडिया पर साझा नहीं करना चाहिए. अगर आप किसी से गुस्सा हैं तो तुरंत फोन उठाओ और उन्हें मैसेज भेजो. और ट्विटर पर जन्मदिन की बधाई देने का नया चलन भी अजीब है. अगर आप किसी को विश नहीं करते हैं तो लोगों को लगता है कि आपके बीच सब ठीक नहीं चल रहा है."

वहीं उन्होंने सुनील पर जूता फेंकने की खबरों पर कपिल ने कहा, "खबरें थीं कि कपिल ने सुनील पर जूता फेंका और उन्हें पूरी टीम के उनसे पहले खाना खाने से ऐतराज है. आपको लगता है कि मैं ऐसा इंसान हूं जो इस वजह से लड़ाई करेगा?" इसी के साथ आगे उन्होंने कहा, "मैंने ऐसी कोई बात नहीं स्वीकार की और सुनील ने भी कहीं भी इसका जिक्र नहीं किय. तो ऐसे लेख कौन लिख रहा है?"

समर में अपनाएं दृष्टि धामी का नया हेयरकट, बदल जायेगा लुक

शक्ति..एक अघोरी में नजर आएगा बिग बॉस का यह एक्स कंटेस्टेंट

अपनी हॉट अदाओं से कहर बरपा रहीं हैं शाहरुख़ खान की बेटी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -