अपनी क्यूट अदाओं से कहर बरपा रहीं हैं शाहरुख़ खान की बेटी
अपनी क्यूट अदाओं से कहर बरपा रहीं हैं शाहरुख़ खान की बेटी
Share:

आप सभी को बता दें कि हॉटनेस के मामले में सिर्फ हॉलीवुड एक्ट्रेस ही नहीं बल्कि बॉलीवुड की भी कई एक्ट्रेस हैं और टीवी की भी जो आगे हैं. ऐसे में कई एक्ट्रेस हैं जोअपनी तस्वीरों को शेयर क्र चर्चाओं में आ जाती हैं. ऐसे में हाल ही में टीवी एक्ट्रेस सना सईद ने भी अपनी हॉटनेस से आग लगा दी है. जी हाँ, सना ने फिल्म कुछ कुछ होता है के जरिए इंडस्ट्री में डेब्यू किया था और इस फिल्म में सना ने शाहरुख़ खान की बेटी अंजली का किरदार निभाया था. आप सभी को बता दें कि सना ने कुछ समय के लिए इंडस्ट्री से ब्रेक ले लिया था और इसके बाद साल 2012 में सना ने फिल्म स्टूडेंट ऑफ़ द ईयर से कमबैक किया था. वहीं अब वह टीवी एक्ट्रेस बन चुकीं हैं और टीवी शोज में काम करती हैं.

सना के कमबैक के बाद उनके लुक को देखकर हर कोई हैरान हो गया था क्योंकि वह अब पहले से कहीं ज्यादा हॉट और बोल्ड हो गईं हैं. वो छोटी सी बच्ची अब काफी ज्यादा हॉट और सेक्सी हो गई हैं और सना सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव रहती हैं और हर थोड़े दिन में अपने हॉट फोटोज शेयर करती ही रहती हैं.

आप सभी को बता दें कि इन दिनों तो सना हॉटनेस के मामले में सभी को पीछे छोड़ देती हैं. आप देख सकते हैं सना का तो पूरा इंस्टाग्राम अकाउंट ही उनकी हॉट फोटोज से भरा हुआ है. सना ने हाल ही में एक हॉट फोटो शेयर कर लिखा है Put your future in good hands - your own #YOUDOYOUBOOAbsolutely love this shot by @vivanbhathena_official इसमें वह दिलकश लग रहीं हैं.

1 अप्रैल को इस मशहूर टीवी कपल के घर में लगी आग, रिश्तेदारों ने समझा अप्रैल फूल

इस वजह से दो दिन तक अस्पताल में भर्ती थीं मौनी रॉय, हुआ बड़ा खुलासा

घूंघट में अंगूरी भाभी ने किया डांस, देखकर दीवाने हुए फैंस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -