समर में अपनाएं दृष्टि धामी का नया हेयरकट, बदल जायेगा लुक
समर में अपनाएं दृष्टि धामी का नया हेयरकट, बदल जायेगा लुक
Share:

टीवी एक्ट्रेस दृष्टि धामी टेलीविजन स्क्रीन की चर्चित अभिनेत्रियों में से एक है. उनकी खूबसूरती आपको पता ही हैं. उनकी खूबसूरती के ही लाखों दीवाने हैं. कई लकड़कियाँ उन्हें फॉलो करती हैं और अच्छी बात ये है कि इस बार आप उनकी हेयर स्टाइल भी कॉपी कर सकती हैं. दृष्टि अपने इस नए हेयरकट लुक में नजर आई है. टीवी एक्ट्रेस दृष्टि धामी की फैन फॉलोइंग जबरदस्त है, सोशल साइट पर दृष्टि अपनी खूबसूरत तस्वीरों से तहलका मचाते हुए दिखती है.

हालहि में दृष्टि की जो तस्वीर सामनें आई है उसमें दृष्टि अपने इस नए हेयरकट लुक के साथ इस आउटफिट को पहने हुए दिखी है समर सीजन चल रहा है समर सीजन में डेनिम हर दीवाज का फेवरेट रहा है. सामनें आई तस्वीरों में दृष्टि डेनिम शॉर्टस को पहने हुए कैमरे के सामने बेहद खूबसूरत पोज दें रही है उनके इस नए हेयरकट लुक ने सभी का ध्यान अपनी और खीचा है. अगर समर के अनुसार आपको भी कोई नया हेयर स्टाइल चाहिए तो इन्हें कॉपी कर सकती हैं.

शार्टस डेनिम को दृष्टि ने फ्लॉवर टॉप के साथ कैरी किया है अगर इस स्टाइल पर दृष्टि के मेकअप की बात करें तो उन्होने गालों को हाईलाइट किया और बाकी मेकअप को मिनिमल रखा. न्यूड लिप्स के साथ ड्रामेटिक मस्कारा उन्होंने लगाया हुआ है जो उनके लुक को बेहद खूबसूरत दिखा रहा है. डेनिम शार्टस के साथ उनका ये हेयरस्टाइल काफी सूट कर रहा है. 

ये है दुनिया की सबसे बड़ी कंघी, ऐसे किया जाता है हेअरकट

हेयर स्टाइल करते समय ना करें ये गलतियां

पुरुषों को हैंडसम लुक देगी ये ट्रेंडी हेयर स्टाइल्स

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -