"दोस्तों के बीच लड़ाइयां होती रहती हैं" : कपिल
Share:

कपिल शर्मा हाल ही में एक रिस्क टेकिंग फैक्टर से गुज़र रहे हैं, और लग रहा है कि उनकी मुश्किलें कम होने का नाम ही नहीं ले रही हैं. हाल के दिनों में उन्होनें अपने कई इवेंट या तो आखिरी वक्त में कैंसिल कर दिए या फिर वो पहुंचे नहीं. इन सब पर कपिल शर्मा ने सफाई देते हुए कहा कि, "ऐसा एक दो बार हुआ है लेकिन कई मामलों को मीडिया ने तूल दे दिया. मैं बीमार था लेकिन लोगों को लगा कि मेरे भाव बढ़ गए हैं."

साल 2013 में जब कपिल ने अपने शो की शुरुआत कलर्स चैनल से की तो कलर्स को वो टीआरपी रेटिंग में सबसे उपर ले आए. लेकिन फिर कपिल ने कलर्स से अलग होने का फ़ैसला किया और शायद यही फ़ैसला उनके लिए सही नहीं रहा. कपिल का सोनी पर नया शो कमाल का था लेकिन धीरे धीरे चीज़ें बिगड़ने लगी. कलर्स के साथ उनका मनमुटाव हुआ, फिर सुनील के साथ उनकी लड़ाई के बाद तो जैसे कपिल का शो आसमान से नीचे आ गिरा.

कपिल अवसाद का शिकार हो गए, सोशल मीडिया पर उनके शराब के नशे में रहने के चर्चे होने लगे. वो शूटिंग और इवेंट्स से नदारद रहने लगे. सुनील ग्रोवर ने खुलकर उनकी आलोचना की और कहा कि हर चीज़ चुपचाप नहीं सही जाती. कपिल अलग थलग पड़ गए और उनका शो भी बंद हो गया, सोनी ने कहा कि वो जल्द ही इसका नया सीज़न लाएंगे. इस पूरे मामले में सुनील ग्रोवर का जाना कपिल का सबसे बड़ा नुकसान माना जा रहा था.

कपिल ने इस झगड़े पर कहा,"देखिए वो बात पुरानी हो गई है फिर भी लोग उसे खींचते हैं. क्या आप किसी ऐसे इंसान को जानते हैं जिसने कभी अपने भाई या दोस्त से लड़ाई नहीं की हो. बस हमारे पीछे मीडिया हाथ धोकर पड़ गया."

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

ट्रंप अपने देश को बचाने में असफल रहे : आतंकी

दाऊद और शकील के बीच दरार

Photos : हॉटनेस में किसी से कम नहीं है इस एक्ट्रेस की बहन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -