बुरी खबर- जल्द बंद होगा कपिल शर्मा का नया शो
बुरी खबर- जल्द बंद होगा कपिल शर्मा का नया शो
Share:

सफलता मिलना आसान है लेकिन उस सफलता को बरक़रार रखना बहुत मुश्किल होता है. न जाने किस्मत का पांसा कब पलट जाए और हमें उस मोड़ पर लाकर खड़ा कर दे जंहा से हम सफलता पाने के लिए लाइन में खड़े हुए थे. जी हां कुछ ऐसा ही होता दिखाई दे रहा है कॉमेडी के बादशाह कपिल शर्मा के साथ. हाल ही में कपिल शर्मा के नए शो को लेकर खबर आ रही है कि ये शो बहुत ही जल्द बंद होने वाला है.

इस बात पर यकीन कर पाना थोड़ा मुश्किल होगा क्योंकि कपिल के फैंस बड़ी बेसब्री से उनका इंतज़ार कर रहे थे. लेकिन कपिल के इस नए शो को लेकर अलग-अलग तरह की बातें हो रहे है. कोई कह रहा है कि नया शो बोरिंग है तो कोई कह रहा है कि कार्यक्रम में कई शब्दों का इस्तेमाल बेवजह किया गया है, जबकि कुछ ने कपिल के काम की तारीफ भी की.

वही कपिल शर्मा नकारात्मक प्रतिक्रियाओं से बेहद निराश है इस बार कपिल जल्द ही हार मान गए. खबरों के अनुसार बताया जा रहा है कि कपिल ने अब तक शो के छह शेड्युल कैंसल कर दिए हैं. यही नहीं बल्कि कपिल ने रानी मुखर्जी का एपिसोड भी कैंसल कर दिया है. जिसके चलते प्रोडक्शन और क्रू को काफी नुकसान उठाना पड़ा. खबर ये भी है कि कपिल किसी को फोन भी नहीं उठा रहे है. हालाँकि अभी तक शो बंद होने की कोई आधिकारिक घोषणा नहीं हुई है. फिलहाल तो ये कपिल के फैन्स के लिए बहुत ही बुरी खबर है.

ये भी पढ़े

भैरव की भूमिका निभाना काफी चुनौतीपूर्ण - रोहित बक्षी

'पोरस' की स्टारकास्ट का मेहनताना सुनकर रह जायेंगे दंग

इन पुराने कलाकारों ने नए शो के जरिये मारी बाज़ी

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -