भैरव की भूमिका निभाना काफी चुनौतीपूर्ण - रोहित बक्षी

टीवी के मशहूर अभिनेता रोहित बक्षी इन दिनों अपने बयान को लेकर सुर्खियों में बने हुए है. इस समय रोहित बक्षी मशहूर शो ‘शक्ति पीठ के भैरव’ में नजर आ रहे है जिसमें वह भैरव की भूमिका निभा रहे है. अपनी भूमिका को लेकर रोहित का कहना है कि उनके लिए भैरव की भूमिका निभाना चुनौतीपूर्ण होने के साथ-साथ रोमांचक भी है. हाल ही में हुए एक इंटरव्यू में रोहित ने अपने बयान में कहा कि "भैरव के किरदार को निभाने के लिए काफी मेहनत की जरूरत है और इसके लिए सर्मपण और धैर्य की आवश्यकता है, जिसने मुझे इस यात्रा के दौरान काफी कुछ सिखाया."

बता दे कि रोहित टीवी दुनिया के एक मशहूर अभिनेता है जिन्होंने टीवी के कई शोज में काम किया है. रोहित उन दिनों काफी चर्चा में रहे जब उनका अफेयर मशहूर अभिनेत्री आशका गोराडिया के साथ था. खबरों की माने तो ये दोनों 10 साल से रिलेशनशिप में थे. लेकिन कुछ कारणों की वजह से दोनों का ब्रेकअप हो गया. वही अभिनेत्री आशका गोराडिया ने ब्रेकअप के बाद अपने विदेशी बॉयफ्रेंड से शादी कर ली. बता दे कि इस शो की शुरुआत वर्ष 2017 में हुई जिसे दर्शक काफी पसंद कर रहे है.

इस सीरियल में रोहित बक्षी के साथ मशहूर अभिनेत्री उल्का गुप्ता भी मुख्य भूमिका में दिखाई दे रही है. बता दे कि, अभिनेत्री उल्का गुप्ता इस सीरियल से पहले 'झांसी की रानी', 'वीर शिवाजी' और 'देवों के देव..महादेव' जैसे कई सीरियल में नजर आ चुकी है. यही नहीं बल्कि, साल 2015 में रिलीज हुई साउथ मूवी 'रुद्रमादेवी' में उल्का बाहुबली की देवसेना यानि अनुष्का शेट्टी के बचपन का किरदार भी निभा चुकी है.

ये भी पढ़े

'पोरस' की स्टारकास्ट का मेहनताना सुनकर रह जायेंगे दंग

इन पुराने कलाकारों ने नए शो के जरिये मारी बाज़ी

रैम्प वाक के दौरान दिखा करिश्मा तन्ना का हॉट लुक

जन्मदिन पर कपिल शर्मा ने कुबूल किया ये सच

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -