'पोरस' की स्टारकास्ट का मेहनताना सुनकर रह जायेंगे दंग
'पोरस' की स्टारकास्ट का मेहनताना सुनकर रह जायेंगे दंग
Share:

टीवी का मशहूर शो 'पोरस' जब से शुरू हुआ है तभी से दर्शकों के बीच छाया हुआ है. अपने दिलचस्प ट्रैक की वजह से यह सीरियल शुरुआत से ही दर्शकों का पंसदीदा रहा है. यही नहीं बल्कि, शुरूआती दिनों से ही दर्शकों के दिलो पर राज करने के साथ-साथ इसे लोगों ने इस कदर प्यार दिया कि लम्बे समय से टीआरपी लिस्ट में भी सबसे टॉप पर है. इस शो में लक्ष्य लालवानी, रोहित पुरोहित, आदित्य रेडिज, रति पांडेय, समीक्षा, सुहानी और प्रतीन भट्ट मुख्य भूमिका के तौर पर नजर आ रहे है.

ख़ास बात यह है कि भारतीय टेलीविजन पर प्रसारित होने वाले इस शो का बजट बाकी शो से बहुत ज्यादा है. खबरों की माने तो इस शो का बजट 500 करोड़ रुपए का है. वही शो के किरदार भी एक दिन का मेहनताना हजारों में वसूलते हैं. शो में अनुसुइया का किरदार निभा रहीं रति पांडे को दिन का 55 हजार रुपए मेहनताना दिया जाता है.

तो वही शो के मुख्य कलाकार लक्ष्य लालवानी जो कि पोरस की भूमिका निभा रहे है उन्हें एक दिन का 60 हजार रुपए मेहनताना मिलता है. इसके अलावा राजकुमारी लच्ची की भूमिका निभा रही अभिनेत्री सुहानी को एक दिन की 50 हजार रुपए फीस दी जाती है. इस सीरियल के ऐसे और भी कलाकार है जिन्हें इस तरह की मोटी-मोटी रकम दी जाती है. गौरतलब है कि पोरस का सेट भी काफी खूबसूरत है और काफी चर्चा में रहता है.

ये भी पढ़े

इन पुराने कलाकारों ने नए शो के जरिये मारी बाज़ी

रैम्प वाक के दौरान दिखा करिश्मा तन्ना का हॉट लुक

जन्मदिन पर कपिल शर्मा ने कुबूल किया ये सच

'इक्यावन' की एक्ट्रेस पर कुत्तों ने किया हमला

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -