कपिल ने जमकर उड़ाया अर्चना पूरन सिंह का मजाक, वीडियो हो रहा वायरल
कपिल ने जमकर उड़ाया अर्चना पूरन सिंह का मजाक, वीडियो हो रहा वायरल
Share:

टीवी के बहुत ही मशहूर कॉमेडी शो द कपिल शर्मा शो में इन दिनों ऐसे-ऐसे स्टार्स आ रहे हैं जो बड़े ही दिलचस्प हैं. ऐसे में शो के होस्ट कपिल शर्मा और परमानेंट गेस्ट अर्चना पूरन सिंह आजकल लोगों के फेवरेट बन चुके हैं. वहीं कपिल आए दिन शो पर अर्चना की टांग खींचते रहते हैं. वह कभी उनकी कुर्सी को लेकर तो कभी शो के पीछे बीटीएस वीडियोज को लेकर अर्चना का मजाक उड़ाते नजर आ जाते हैं. ऐसे में अब एक बार फिर यानी हाल ही में उन्होंने जिम जाने को लेकर अर्चना पूरन सिंह का मजाक उड़ाया.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sony Entertainment Television (@sonytvofficial) on

जी दरअसल आने वाले शो के एपिसोड में बागी 3 की कास्ट यानी टाइगर श्रॉफ और श्रद्धा कपूर आने वाले हैं. इन दिनों शो के प्रोमोज वायरल हो रहे हैं. हाल ही में कई प्रोमो सोशल मीडिया पर शेयर किए गए है और शो के एक प्रोमो में कपिल टाइगर से फिटनेस पर चर्चा करते नजर आ रहे हैं. ऐसे में कपिल टाइगर से कहते हैं कि 'लोग फिटनेस चाहते तो हैं लेकिन एक-दो दिन जिम जाने के बाद वे इसे फॉलो नहीं करते हैं.' आगे कपिल कहते हैं- 'मैं तो साल में फिर भी 6-7 दिन चला जाता हूं, अर्चना जी तो पिछले दस साल से नहीं गई हैं.'

अर्चना पूरन सिंह को लेकर कपिल का यह खुलासा मजेदार था और जब कपिल ने कहा- 'अहमद खान को उन्होंने ही डायरेक्टर बनने का मौका दिया था' उसके बाद सभी हंसने लगे. वहीं शो में कपिल टाइगर श्रॉफ और डायरेक्टर-कोरियोग्राफर अहमद खान के साथ भी खूब मस्ती करते नजर आने वाले हैं. इस दौरान कपिल टाइगर से कहते हैं कि 'बागी 1 में टाइगर के 4 पैक थे, बागी 2 में 6 हो गए और बागी 3 में 8 पैक हो गए हैं. लगता है टाइगर पैक-पैक कर के 'बार' बनाएंगे.' आप सभी को बता दें टाइगर और श्रद्धा अपनी अपकमिंग फिल्म बागी 3 को प्रमोट करने के लिए द कपिल शर्मा पर आ रहे हैं और वहीं से यह वीडियो सामने आए हैं.

मोनालिसा का बोल्ड अवतार आया सामने, यहाँ देखे स्टाइलिश लुक

भाई की शादी में पिंक लहंगा पहन खूबसूरत नजर आईं श्वेता तिवारी

सिद्धार्थ शुक्ला संग शहनाज गिल का रोमांटिक वीडियो आया सामने, यहाँ देखे डांस स्टेप

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -