कपिल ने घटाया 11 किलो वजन, गोविंदा और अर्चना ने उड़ाया मजाक

कॉमेडियन कपिल शर्मा के वीडियो आए दिन सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते हैं जो आपने देखे ही होंगे। वैसे इन दिनों वह अपना वजन कम करने में लगे हुए हैं। वहीं अगर आप उनका शो देखते होंगे तो आपको धीरे-धीरे उनमे फर्क भी नजर आ रहा होगा। केवल यही नहीं बल्कि अब तक कई एक्टर्स ने कपिल शर्मा को वजन कम करने के लिए कॉम्प्लिमेंट भी दिया है। अब इसी बीच कपिल शर्मा का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में अर्चना पूरन सिंह और गोविंदा उनसे वजन कम करने के तरीकों के बारे में पूछते नजर आ रहे हैं। आप देख सकते हैं वीडियो में कपिल शर्मा गोविंदा से बात कर रहे होते हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Herono.1 (@govindafanpage__1)

वहीं अर्चना पूरन सिंह वीडियो बना रही होती हैं। इस दौरान वीडियो में कपिल बताते हैं कि उन्हें कमर दर्द की समस्या है। वहीं यह सुनकर अर्चना पूछती हैं कि कितना वजन कम कर लिया है? इस पर कपिल कहते हैं कि मैं पहले 92 किलो का था। अब 81 किलो का हो गया हूं। यह सुनकर सभी कपिल की तारीफ करते हैं, लेकिन यह देखते हुए कॉमेडियन कहते हैं कि हां मुझे वेब सीरीज मिल गई है (मजाक में)। कपिल के इतना कहने के दौरान गोविंदा भी अपनी टोन्ड बॉडी फ्लॉन्ट करते हैं।

यह देखकर कपिल कहते हैं कि अर्चना जी सभी को बातों में व्यस्त रखकर खुद के इंस्टाग्राम के लिए कॉन्टेंट बना रही हैं। वैसे आप जानते ही होंगे इस बार कपिल के शो में गोविंदा आए थे और उस दौरान जमकर मस्ती भी की गई। कपिल के बारे में बात करें तो वह बीते दिनों अपनी दिवाली की फोटोज के लिए चर्चाओं में थे। उनकी बेटी संग तस्वीर इंटरनेट पर तेजी से वायरल हुई थी।

दिल्ली में लॉकडाउन की कोई आवश्यकता नहीं : सत्येंद्र जैन

भारत जल्द बनेगा हर क्षेत्र में आत्मनिर्भर: स्वामी रामदेव

तुर्की में 20 नवंबर से लागु होंगे अतिरिक्त कोरोना उपाय

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -