कपिल शर्मा ने बालकनी में जलाई मोमबत्ती, देखे तस्वीरें
कपिल शर्मा ने बालकनी में जलाई मोमबत्ती, देखे तस्वीरें
Share:

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने देशभर के लोगों से गुजारिश की थी कि वे 5 अप्रैल को रात 9 बजे, 9 मिनट के लिए अपने घरों की बत्तियां बंद कर दें और एक साथ दीए जलाकर एकता का संदेश दें. इसके साथ ही उनके इस मिशन में भारत की आम जनता के साथ-साथ बॉलीवुड, टीवी और अन्य फिल्म इंडस्ट्री के सेलिब्रिटीज ने भी दीए, कैंडिल, और टॉर्च जलाकर सपोर्ट किया गया था.

वहीं ऐसे में करण जौहर, अक्षय कुमार, शिल्पा शेट्टी और कंगना रनौत संग रणवीर-दीपिका और विराट-अनुष्का ने भी दीये और कैंडिल जलाए. इसके अलावा धीरे-धीरे अन्य सेलेब्स की भी फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आ रही हैं. वहीं ऐसे में कॉमेडियन कपिल शर्मा ने भी अपनी इंस्टा स्टोरी पर वीडियो और फोटो शेयर की है. वहीं उन्होंने अपने घर की बालकनी में मोमबत्तियां जलाई हुई हैं. तो वहीं उनके एरिया में लाइट बंद हैं.

आपकी जानकारी के लिए बता दें की कपिल शर्मा के अलावा आलिया भट्ट ने भी अपने घर में कैंडल जलाईं. इसके साथ ही उन्होंने फोटो साझा करते हुए अपने बचपन की एक प्यारी कहानी भी सुनाई. इसके साथ ही आलिया ने लिखा, 'जब मैं छोटी दी तो ममैं अपने पापा के माथे पर स्कूल जाने से पहले किस करती थी और हर किस के बाद वो कहते थे, 'आह लाइट आ गई.' मैं शायद उस बात को नहीं समझी थी परन्तु उनके जवाब से मुझे ये जरूर समझ आया कि रोशनी की गहराई हमारे जीवन में जितनी दिखती है, उससे ज्यादा होती है.'

Telefunken 32inch हुई लांच, जानिये क्या है खास

गांव में फंसी टीवी की यह अदाकारा न टीवी है न बाथरूम

सिडनाज के आगे आसिम हिमांशी का गाना हुआ फेल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -